शिमला के टुटू पहुंचे JP नड्डा, BJP के जनसंपर्क अभियान में की शिरकत

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 01:09 PM (IST)

शिमला (राजीव): केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा सोमवार को शिमला के उपनगर टुटू में पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद नड्डा ने भाजपा द्वारा चलाए जा रहे जनसंपर्क अभियान में शिरकत की। स्वास्थ्य मंत्री ने लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि राज्य में जनसंपर्क अभियान को लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है और आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा ही प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनाओं का प्रदेश की कांग्रेस सरकार लाभ उठाने में असफल रही है। कांग्रेस सरकार समय पर न डीपीआर बना पा रही है और न ही योजनाओं के लिए जमीन उपलब्ध करवा रही है। इससे हिमाचल को केंद्र से योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा। 
PunjabKesari

बालुगंज में भी जनसंपर्क अभियान चलाया
नड्डा ने मीडिया से अनौपचारिक मुलाकात के दौरान कहा कि बीजेपी ने मिशन 50 प्लस का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए प्रदेशभर में जनसंपर्क अभियान चलाया है। उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में वे आज टुटू में अभियान कर रहे हैं। नड्डा ने टुटू के बाद बालुगंज में भी जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों के बीच केंद्र सरकार की उपलब्धियों के साथ-साथ राज्य सरकार की नाकामियां भी बताई। 
PunjabKesari

कांग्रेस राज में सुरक्षित नहीं महिलाएं

इस मौके पर नड्डा ने कहा कि राज्यभर में बीजेपी के पक्ष में जबरदस्त माहौल है। बीजेपी का यह जनसंपर्क अभियान 31 अगस्त तक चलेगा। इस अभियान के दौरान हर स्तर के बीजेपी नेता और कार्यकर्ता इसमें भाग ले रहे हैं। नड्डा ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News