इस ब्लॉक के 46 मल्टी टास्क वर्कर्ज पदों का परिणाम घोषित

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 04:51 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): मशोबरा शिक्षा ब्लॉक के प्राइमरी व मिडल स्कूलों के लिए 46 अंशकालिक मल्टी टास्क वर्कर्ज का परिणाम सोमवार को घोषित कर दिया गया। खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी मशोबरा बसंती देवी ने बताया कि मल्टी टास्क वर्कर्ज के 46 पदों के लिए 314 उम्मीदवारों ने आवेदन किया था। एस.डी.एम. ग्रामीण शिमला की अध्यक्षता में मल्टी टास्क वर्कर्ज का चयन अंकों के आधार पर किया गया है, जिनमें 38 प्राथमिक और 8 मिडल स्कूल शामिल हैं। चयनित उम्मीदवारों के नाम इस प्रकार से हंै।

प्राइमरी स्कूल बागथल के लिए प्रदीप, केंद्रीय प्राथमिक स्कूल बलदेंया से शीतल, कोगी स्कूल से मीना देवी, चमियाणा से लता देवी, टिक्कर कथोग से निर्मला, कुफरी स्कूल में पुष्पा देवी, मूलकोटी में रुचिका, गुम्मा स्कूल में ङ्क्षडपल, चरैन स्कूल के लिए कमलेश कुमारी, पटगेहर स्कूल में पूनम, भराडिय़ा में सरिता, क्यार धाला स्कूल के लिए वंदना कुमारी, मुडाघाट स्कूल में रवि वर्मा, कोटी स्कूल में रामेश्वरी ठाकुर, नीन स्कूल में सुरेश कुमार, जुन्गा में भोपाल चंद, कयाणा स्कूल में राकेश, ठूंड करोली स्कूल में अनिल कुमार, भड़ेच स्कूल में द्रोपती, डूंगा गांव स्कूल में गीता देवी, भराड़ी स्कूल में गीता देवी, भलावग स्कूल में महेंद्र लाल, शलोठ स्कूल में इंद्र दत्त, नोहा स्कूल में पूनम, बडफरथाना स्कूल में हरदेव, डुब्लु में गौरी देवी, झंडी स्कूल में राजेंद्र सिंह, नालटा में हेमा देवी, ट्रहाई में अनिता देवी, पीरन स्कूल में हेमा वती, जूग चलावा स्कूल में मनोज कुमार, लखोटी में देवराज, देवठी स्कूल में बंदना शर्मा, बलोग स्कूल में नरेंद्र, धारटी कंडा स्कूल में हेमलता, टिक्कर स्कूल में अंजना कुमारी, डाबरी में रीता और प्राइमरी स्कूल घड़ेच में जयप्रकाश की नियुक्ति बतौर मल्टी टास्क वर्कर हुई है।

इसी प्रकार मिडल स्कूल लखोटी में देवराज, डेरा दवाई स्कूल में कांता, ट्रहाई स्कूल में देवेंद्र कुमार, पैंदली स्कूल में नीलम, शाठली स्कूल में ईश्वर दास, जटोली में रवि वर्मा, सौनल में रोहित कुमार और मिडल स्कूल सौथल पार्वती की बतौर अंशकालिक मल्टी टास्क वर्कर के पद के लिए नियुक्ति हुई है। खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी मशोबरा ने बताया कि अंशकालिक मल्टी टास्क वर्कर्ज के आगामी आदेश संबंधित स्कूल की स्कूल प्रबंधन समिति द्वारा किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News

Recommended News