COVID-19 : रामपुर नगर परिषद के 3 वार्डों में धारा-144 लागू

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 09:52 PM (IST)

रामपुर बुशहर (नोगल): उपमंडल रामपुर में एकाएक 13 कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने पूरे क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी है। इसके बाद प्रशासन ने पुलिस कर्मियों की गश्त भी बढ़ा दी है। साथ ही आंगनबाड़ी वर्कर्ज व आशा वर्कर्ज को भी नगर परिषद रामपुर के वार्ड नंबर-3, 4 व 5 में जाकर लोगों का सर्वे करवा रही है। हालांकि अभी तक नया कोई मामला नहीं आया है लेकिन बीते रोज रामपुर में 9 पुलिस कर्मी, 2 व्यवसायी व दोफ दा में भी 2 कोरोना पॉजीटिव के मामले आए थे।
PunjabKesari, Market Image

प्रशासन ने रामपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर-1 का कुछ क्षेत्र, नए वार्ड नंबर-3, 4 व 5 को कंटेनमैंट जोन घोषित किया है। प्रशासन ने इन क्षेत्रों में रहने वाले लोगों से अपील की है कि वे रविवार शाम 5 बजे तक अपने घर पर ही रहें, आपातकालीन स्थिति में ही घर से बाहर निकलें। आपातकालीन परिस्थिति में व किसी जानकारी के लिए उपमंडल प्रशासन के कंट्रोल रूम नंबर 01782-233995 पर संपर्क करें। पुलिस सहायता के लिए 0178-2234677 पर संपर्क करें।

रामपुर में एसओएस की परीक्षा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आयोजित की गई। अभ्यर्थी से भी घर से सीधे परीक्षा केंद्र व परीक्षा उपरांत घर जाने की अपील की थी। आवश्यक सेवाओं के लिए दूध, सब्जी व राशन के लिए भी कु छ दुकानदारों के नंबर जारी किए गए हैं। हालांकि इस दौरान सड़क मार्ग में वाहनों की आवाजाही पर कोई रोक नहीं थी। उपमंडलाधिकारी रामपुर सुरेंद्र मोहन ने बताया कि आशा व आंगनबाड़ी वर्कर्ज के माध्यम से डोर टू डोर सर्वे किया जा रहा है। बीते दिनों पॉजिटिव आए लोगों के संपर्क में आए लोगों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News