नूरपुर में गंदगी फैलाई तो प्रशासन करेगा कड़ी कार्रवाई : एस.डी.एम.

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 03:38 PM (IST)

नूरपुर (भूषण शर्मा): नूरपुर के एस.डी.एम. डॉ. सुरिन्द्र ठाकुर ने वीरवार को बोड से लेकर कंडवाल तक सभी नालियों का संबंधित अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। निरीक्षण में पाया गया कि मेन रोड पर दुकानों के आगे जो नालियां बनी हुई हैं, उन्हें दुकानदारों ने कूड़ा-कर्कट फैंक कर बंद कर दिया है।
PunjabKesari, Inspection Image

एस.डी.एम. ने दुकानदारों को नालियों को साफ करने के दिशा-निर्देश दिए और कहा कि आगे से इन नालियों में किसी ने भी कूड़ा-कर्कट फैंका तो उसे जुर्माना किया जाएगा। एस.डी.एम. ने कंडवाल तक सभी खड्ड-नालों का निरीक्षण किया और संबंधित विभाग को निर्देश दिए कि बरसात के मौसम कोई अप्रिय घटना घटित न हो इसके लिए विभाग सचेत रहे।
PunjabKesari, Inspection Image

एस.डी.एम. ने बताया कि हिमाचल में मानसून दस्तक दे चुका है। गत वर्ष भी बरसात में कुछ पंचायतों में काफी नुक्सान हुआ था। जहां पर समस्या है वहां पर कंक्रीट वॉल भी लगा दिए गए हैं फिर भी कुछ न कुछ कमिया हैं, उनके लिए भी आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि सभी मेन रोड पर स्थित सभी दुकानदारों को निर्देश दे दिए हैं कि वे अपनी दुकानों का कूड़ा-कर्कट नालियों में न फैंके। अगर कोई भी दुकानदार ऐसा करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।
PunjabKesari, SDM Nurpur Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News