सत्ती ने किया लालसिंगी प्राइमरी स्कूल के सौदर्यकरण का लोकार्पण

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 03:48 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने आज 5 लाख 70 हजार रूपये की लागत से ऊना विधानसभा क्षेत्र के लालसिंगी प्राथमिक पाठशाला के सौंदर्यकरण कार्य का लोकार्पण किया। इस दौरान सत्ती ने कहा कि भाजपा की सरकार जहां प्रदेश में विकास को गति दे रही है, वहीं ऊना विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास किया जा रहा है। सत्ती ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मीडिया में बने रहने के लिए ही नेता विपक्ष बयानबाजी करते है जबकि प्रदेश सरकार जनता के हितों के लिए समय समय पर सही निर्णय ले रही है। 

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने आज ऊना विधानसभा क्षेत्र के प्रवास के दौरान लालसिंगी में स्थित प्राथमिक पाठशाला के सौंदर्यकरण कार्य का लोकार्पण किया। सत्ती ने कहा कि पाठशाला के लोकार्पण पर 5 लाख 70 हजार रूपये की धनराशि खर्च की गई है। सत्ती ने कहा कि शिक्षा के स्तर को बेहतर बनाने के लिए ऊना विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों में कमरों, चारदीवारी, सौंदर्यकरण व सुधारीकरण के लिए 36 लाख रूपये की राशि जारी की गई है, जिससे जरूरत के मुताबिक विभिन्न स्कूलों में निर्माण किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालसिंगी पंचायत में विभिन्न विकासकार्यों के लिए 65 लाख रूपये की राशि जारी की गई है। प्रदेश सरकार गांव और गरीब की सेवा के लक्ष्य को लेकर कार्य कर रही है। 

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा प्रदेश सरकार को यू-टर्न लेने वाली सरकार कहने पर सत्ती ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री को रोज कोई बयान देना होता है इसीलिए वो बिना मतलब के बयान देते है। लोकहित में अगर कोई निर्णय बदलना पड़े तो इसे यू-टर्न नहीं कहा जाता है। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री अक्सर लोगों को गुमराह करते है और यह उनकी पुरानी आदत भी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News