विधानसभा में हंगामे पर सत्ती ने घेरी कांग्रेस, मुकेश अग्निहोत्री को दी खुले मंच से बहस की चुनौती

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 07:01 PM (IST)

ऊना (अमित): विधानसभा में कांग्रेस के हंगामे पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस को दिशाविहीन और नेतृत्वविहीन पार्टी करार दिया है। उन्होंने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह के समय में कांग्रेस की एक दिशा होती थी लेकिन अब नेता विपक्ष अपने आप को लीडर साबित करने में लगे हैं लेकिन उनकी कोई मानता नहीं है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई दो नंबरी पकड़ा जाता है तो कांग्रेस उसका साथ देती है और इसी कारण आज कांग्रेस की यह हालत हुई है। उन्होंने कहा कि ऊना की घटना को कांग्रेस तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही है। उन्होंने कहा कि सतपाल रायजादा के ऊपर केस ही नहीं है तो उन्हें कैसे फंसाया जा रहा है।

एसपी ऊना की थपथपाई पीठ

उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता साफ करें कि अगर पुलिस कर्मियों से कोई मारपीट करेगा तो उन्हें छोड़ देना चाहिए था। उन्होंने एसपी ऊना की पीठ थपथपाते हुए कहा कि जब से उन्होंने एसपी ऊना का कार्यभार संभाला है तब से ये लोग परेशान हैं क्योंकि उन्होंने माफिया के खिलाफ कार्रवाई की है। सत्ती ने कहा कि 5 साल सत्ता में रही कांग्रेस बताए कि क्या कोई ऐसा अधिकारी आया जिसने दिन-रात काम किया हो। 

अगर किसी पर केस बने तो उसे कहते हैं षड्यंत्र

वहीं कांग्रेस द्वारा कांग्रेस विधायक रायजादा के मामले को भाजपा अध्यक्ष का षड्यंत्र बताने पर सत्ती ने कहा कि षड्यंत्र उसे कहते हैं अगर किसी पर केस बना हो। उन्होंने नेता विपक्ष को शहर में कहीं भी खुले मंच से बहस की चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि शराब की खेप के साथ पकड़े गए आरोपी को कांग्रेस का पदाधिकारी बताया है। उन्होंने कहा कि ऊना जिला में अब तक पकड़े गए दो नंबरियों की कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो भी है।

एसपी के तबादले का दबाब बना रही कांग्रेस

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एसपी के तबादले का दबाब बना रही है लेकिन भाजपा अच्छा काम करने वालों का तबादला नहीं करती है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस का समय जा चुका है। यह सरकार को देखना है किसका तबादला करना है और किसका नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News