रोहडू के विधायक भी अब पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 11:44 AM (IST)

शिमला : हिमाचल में कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी जारी है। अब रोहड़ू से कांग्रेस विधायक मोहन लाल ब्राक्टा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विधायक ने  सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने शुक्रवार को टेस्ट करवाया। बीती देर रात को जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

उन्होंने बताया कि पिछले 12 दिनों से मैं रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र में किसी भी सार्वजनिक दौरे पर नहीं था, लेकिन जो लोग पिछले कुछ दिनों से शिमला में मेरे संपर्क हैं आये हैं। वे स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। उन्होंने यह भी कहा है कि मेरा स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है और चिंता की कोई बात नहीं है। 

बता दें है कि राज्य में एक पूर्व मंत्री की कोरोना से मौत हो चुकी है। इसके अलावा हिमाचल सरकार के कुछ मंत्रियों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है, हालांकि वे ठीक होकर घर भी लौटे हैं। सबसे पहले ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना संक्रमित हुए थे। इसके बाद कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। मोहन लाल ब्राक्टा से पहले दून के भाजपा विधायक परमजीत पम्मी, सुंदरनगर से भाजपा विधायक राकेश जंबाल, नाचन के भाजपा विधायक बिनोद कुमार और इंदौरा की विधायक रीता धीमान कोरोना से संक्रमित आ चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News