तेंदुए को बचाने के चक्कर में कार अचानक हुई आग के हवाले, चालक ने कूदकर बचाई जान(Video)

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 11:03 AM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक कार सवार बुरी तरह से घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भर्ती करवाया गया। हादसा देर रात गोहर उपमंडल के क्लोटी मोड़ पर हुआ। जहां केवल सिंह पुत्र नरेंदर सिंह अपनी आई-20 कार में सवार होकर सुंदरनगर से जहल स्थित अपने घर जा रहा था कि चैलचौक मार्ग पर कलौटी मोड़ के पास गाड़ी के आगे एक तेंदुआ आ गया, जिसे बचाते हुए गाड़ी अनियंत्रित होकर ऊपर वाली सड़क से नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरी।
PunjabKesari

इस हादसे में कार सवार बुरी तरह से घायल हो गया। लेकिन गाड़ी जैसे ही लुढ़कते हुए दूसरी सड़क पर पहुंची तो उसमें आग लग गई। घायल कार चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई। वहीं स्थानीय लोगों ने निजी वाहन की मदद से घायल को मेडीकल कॉलेज नेरचौक पहुंचाया जहां उस का इलाज चल रहा है।
PunjabKesari

हादसे की सूचना मिलते ही गोहर पुलिस और फायर कर्मियों घटनास्थल पर पहुंचे। लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह जल कर राख हो चुकी थी बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति केवल सिंह पुत्र नरेंदर सिंह गांव जहल गोहर उपमंडल के चैलचौक में एक कारोबारी है। थाना प्रभारी गोहर संजीव कुमार ने बताया की घायल व्यक्ति का इलाज नेरचौक मैडीकल कॉलेज में चल रहा है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News