एम्बुलैंस चालक की मौत पर परिजनों का हंगामा, केलांग अस्पताल में की नारेबाजी

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 11:58 PM (IST)

नग्गर (ब्यूरो): केलांग अस्पताल में एम्बुलैंस चालक रविंद्र की मौत पर परिजनों और लोगों ने अस्पताल परिसर में जमकर नारेबाजी करते हुए उपचार करने वाले डॉक्टरों पर लारपवाही का आरोप लगाया है। लोगों ने उक्त डॉक्टरों को तत्काल सस्पैंड कर निष्पक्ष जांच की मांग की है। लोगों के हंगामे के बाद एसडीएम केलांग प्रिया नागटा ने 7 दिन के भीतर जांच कर दोषी पाए जाने वाले डॉक्टरों पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। परिजनों ने कैबिनेट मंत्री मारकंडा को भी इस मामले में शिकायत पत्र लिखा है। अस्पताल परिसर में हंगामे की आशंका को देखते हुए एसडीएम व तहसीलदार पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे। लोगों ने जांच के साथ मौजूदा मेडिकल स्टाफ को बदलने की भी मांग की है।

परिजनों ने बताया कि रविंद्र 15 जुलाई को पेट दर्द की शिकायत के कारण केलांग अस्पताल में एडमिट हुआ। उनका आरोप है कि तबीयत ज्यादा बिगडऩे के बावजूद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उसेे उचित इलाज नहीं दिया जबकि परिवार के बार-बार विनती करने के बाद भी कुल्लू रैफर नहीं किया। परिजन सौंटा राम ने कहा कि करीब 10 से 12 घंटे तक रविंद्र केलांग अस्पताल में इलाज के अभाव में तड़पता रहा। शिकायत में लिखा है कि अस्पताल में एम्बुलैंस उपलब्ध होने के बावजूद परिजनों को निजी वाहन से 16 जुलाई सुबह करीब 4 बजे मजबूरन कुल्लू अस्पताल पहुंचना पड़ा लेकिन तब तक रविंद्र मौत हो चुकी थी।

अब परिजनों और लोगों ने आरोप लगाया है कि केलांग में उपचार करने वाले डॉक्टरों की लापरवाही के कारण रविंद्र की जान गई है। शनिवार को लोगों ने परिजनों के साथ अस्पताल परिसर पहुंच कर जमकर नारेबाजी करते हुए डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। लोगों ने इस मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री डॉ. मारकंडा को ज्ञापन भेज कर जांच के बाद कार्रवाई करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News