अनुसूचित जाति वर्ग के सम्मेलन में पहुंचे राजीव बिंदल, पूर्व सरकार पर साधा निशाना

punjabkesari.in Friday, Jan 25, 2019 - 04:32 PM (IST)

नाहन (सतीश): आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी अनुसूचित वर्ग को बड़ी संख्या में पार्टी के साथ जोडऩा चाहती है ताकि चुनाव में इसका लाभ मिल सके। इसी कड़ी में शुक्रवार को नाहन में अनुसूचित जाति वर्ग सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने अनुसूचित जाति वर्ग की समस्याओं को सुना और कहा कि अनुसूचित जाति से जुड़े वर्ग को लेकर प्रदेश व केंद्र सरकार बेहद गंभीर हैं। उन्होंने इशारों-इशारों में पूर्व सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज तक अनुसूचित जाति वर्ग की अनदेखी होती रही है।
PunjabKesari, Conference Image

अनुसूचित जाति वर्ग का सम्मान करती है बीजेपी

उन्होंने कहा कि बीजेपी अनुसूचित जाति वर्ग का सम्मान करती है और यही कारण है कि देश के सर्वोच्च राष्ट्रपति पद पर आज अनुसूचित जाति वर्ग से जुड़े व्यक्ति को मनोनीत किया गया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार ने पिछले 1 साल में जहां अनुसूचित जाति के वर्ग के लिए कई योजनाएं चलाईं हैं, वही आगामी 4 सालों में वर्ग के उत्थान के लिए अहम फैसले लिए जाएंगे।
PunjabKesari, Conference Image

शिमला संसदीय क्षेत्र में अनुसूचित जाति वर्ग का बड़ा वोट बैंक

बता दें कि शिमला संसदीय क्षेत्र में अनुसूचित जाति वर्ग का एक बड़ा वोट बैंक है, जिसे बीजेपी अपने साथ जोड़कर आगे बढऩा चाहती है, ऐसे में बीजेपी को आने वाले समय में इसका कितना लाभ मिलता है यह देखने वाली बात होगी।
PunjabKesari, Conference Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News