हमीरपुर पहुंचे BJP के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष, नई कार्यकारिणी के गठन को लेकर कही बड़ी बात

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 08:48 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल अपनी पारी की शुरूआत भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्षों के साथ मुलाकात कर उनसे विचार-विमर्श करने के साथ कर रहे हैं। इसी कड़ी में वह हमीरपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से मिलने जाते समय कुछ देर के लिए रुके थे। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार हमीरपुर जिला पहुंचे भाजपा अध्यक्ष रका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। हमीरपुर के सर्किट हाऊस में नवनियुक्त बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष  कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस अवसर पर विधायक हमीरपुर नरेंद्र ठाकुर, विधायक भोरंज कमलेश कुमारी, भाजपा जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा के अलावा हमीरपुर बीजेपी मंडल के सभी मंडल अध्यक्ष भी मौजूद रहे।
PunjabKesari, Rajeev Bindal Image

पत्रकारों से बातचीत के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी ताजपोशी पर हाईकमान का आभार जताया और कहा कि बीजेपी संगठन को मजबूत करने के लिए प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों के अलावा वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलकर पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शाम को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के निवास पर जाकर पार्टी के आगामी दिनों के लिए भी चर्चा की जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि आगामी कुछ दिनों में प्रदेश बीजेपी की कार्यकारिणी का भी गठन किया जाएगा, जिसमें कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ताओं को स्थान मिलेगा।
PunjabKesari, Rajeev Bindal Image

भाजपा की नई कार्यकारिणी के मुद्दे पर उन्होने कहा कि हाईकमान व वरिष्ठ नेता दिल्ली चुनावों में व्यस्त हैं और चुनावों के बाद सभी से मंत्रणा करने के बाद ही नई टीम का गठन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में पार्टी के पूर्व अध्यक्षों से मुलाकात का दौर जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उनके संगठन के प्रति कार्यों को देखकर उन्हें यह जिम्मेदारी सौपी है और वह संगठन में मिलकर काम करने के लिए बने हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News