47 दिनों से धरने पर बैठे करुणामूलक आश्रितों से मिलने पहुंचे राजन सुशांत, CM को बताया अनुभवहीन और दिशाहीन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 14, 2021 - 05:37 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): पिछले 47 दिनों से शिमला में करुणामूलक आश्रित अनशन पर बेठे हैं लेकिन सरकार की ओर अभी तक उनकी कोई सुध नही ली जा रही है। वहीं हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी के संयोजक डॉ. राजन सुशांत मंगलवार को आश्रितों से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधा और सरकार को 25 सिंतम्बर तक करुणामूलक आश्रितों की मांगों को पूरा करने का अल्टीमेटम दिया। मांगें पूरी करने पर प्रदेश भर में मंत्रियों व विधायकों के घेराव की चेतावनी दी है।
PunjabKesari, Rajan Sushant Image

राजन सुशांत ने कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और उसे किसी का दुख-दर्द नजर नहीं आ रहा है। 47 दिनों से करुणामूलक आश्रित  अनशन पर बैठे हैं लेकिन ये सरकार पूरी तरह से गूंगी-बहरी बनकर बैठी है और यदि सरकार 25 सितम्बर से पहले इनकी मांगों को पूरा नही करती है तो आम जनता के साथ मिलकर मंत्रियों-विधायको का घेराव किया जाएगा।

वहीं राजन सुशांत ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम विवेकहीन, अनुभवहीन और दिशाहीन हैं। वह सोच रहे हैं कि पिछले जन्मों का फल मिल रहा है सीएम बन गए ओर आनंद ले रहे हैं, उन्हें दूसरों के दर्द का एहसास तक नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि फतेहपुर में 167 दिनों से धरने पर बैठे हैं लेकिन मुख्यमंत्री एक बार भी उनसे मिलने तक नहीं आए और न ही मांगों को सुनने की जहमत उठाई है लेकिन वह अपना संघर्ष जारी रखेंगे और आने वाले विधानसभा चुनावों में इस भ्रष्ट सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News