पीओ सैल ने चंडीगढ़ से दबोचा उद्घोषित अपराधी, 11 साल पहले किया था ये अपराध

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 05:34 PM (IST)

बिलासपुर (प्रकाश): पीओ सैल बिलासपुर ने एक मामले में उद्घोषित अपराधी को चंडीगढ़ से धर दबोचा है। जानकारी के अनुसार आरोपी देवेंद्र कुमार निवासी गांव ककड़हट्टी थाना धर्मपुर जिला सोलन 3 अगस्त, 2009 को कार चलाता हुआ बिलासपुर की तरफ जा रहा था। इस दौरान उसने एक ट्रक को ओवरटेक करते हुए सामने से आ रही कार व स्कूटर को टक्कर मार दी। हादसे में कार में बैठे व्यक्तियों व स्कूटर सवार को चोटें आई थीं, जिस पर सदर थाना पुलिस ने देवेंद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

यह मामला न्यायालय में विचाराधीन था और देवेंद्र कुमार लगातार पेशियों से गैर-हाजिर रहता था, जिस पर 10 सितम्बर, 2020 को अदालत ने देवेंद्र कुमार को उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा था। वहीं पीओ सैल बिलासपुर को देवेंद्र कुमार के चंडीगढ़ में मौजूद होने की सूचना मिली।

इस पर पीओ सैल के प्रभारी मुख्य आरक्षी दौलत राम व राकेश कुमार ने गत दिवस उद्घोषित अपराधी को चंडीगढ़ से धर दबोचा है। पीओ सैल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी को सदर थाना के हवाले कर दिया है। वहीं डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने बताया कि उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News