प्रकाश जावड़ेकर ने CU का ठीकरा वीरभद्र सरकार के सिर फोड़ा, लगाया ये आरोप

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 12:31 PM (IST)

शिमला (विकास शर्मा)। केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार के रवैये के कारण ही केंद्रीय विश्वविद्यालय को अब तक मंजूरी नहीं मिली है। शिमला पहुंचे जावड़ेकर ने कहा कि केंद्र सरकार ने देहरा और धर्मशाला में सीयू के कैंपस पर सैद्धांतिक मंजूरी दे दी थी लेकिन राज्य सरकार ने पर्यावरण मंजूरी के लिए पैसा जमा नहीं कराया, जिसकी वजह से सीयू को केंद्र सरकार की मंजूरी नहीं मिली है। उन्होंने दावा किया कि अगर प्रदेश सरकार अपनी औपचारिकताएं पूरी कर देती है तो केंद्र फौरन स्वीकृति प्रदान कर देगा।

 

हिमाचल में बीजेपी बनाएगी सरकार
प्रकाश जावड़ेकर ने शिमला में मीडिया से बात करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में मतदाता भाजपा को सत्ता में बिठाएंगे। प्रदेश के लोग भ्रष्टाचार से छुटकारा पाना चाहते हैं, ऐसे में भाजपा सरकार बनाने जा रही है। प्रदेश के मतदाता बेसब्री से चुनाव का इंतजार कर रहे हैं।

 

मोदी सरकार के बेमिसाल 3 साल
केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले तीन साल में भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है। केंद्र सरकार गरीब, किसान और आम जनता की सरकार है और इस सरकार ने महंगाई पर काबू राया है। आज केंद्र से जाने वाला पूरा पैसा जनता तक पहुंच रहा है  और यह केंद्र सरकार की उपलब्धि है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News