पुलिस ने कब्र से शव निकालकर दोबारा करवाया पोस्टमार्टम, जानिए क्या है मामला

7/30/2021 10:51:27 PM

सोलन (ब्यूरो): बरोटीवाला में लड़की को भगाने के मामले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बदायूं डीएम की अनुमति के बाद शव को कब्र से निकालकर दोबारा पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुट गई है। पहले पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव दफना दिया गया था लेकिन पिता द्वारा शक जाहिर करने व पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा पुलिस की जांच के बाद अब हत्या का मामला दर्ज हुआ है।

बता दें कि अब्दुल कलाम पुत्र ईसरार अहमद निवासी गांव लक्ष्मीपुर, डाकघर आशापुर, जिला बदायूं उत्तर प्रदेश के बीबीएन में फर्नीचर का काम करता था। 23 जुलाई को परिजनों को सूचना मिली थी कि अब्दुल कलाम की मौत हो गई, जिसके बाद परिजन यहां से शव गांव ले गए थे और 26 जुलाई को उसे दफन कर दिया था लेकिन जांच के बाद पुलिस को ऐसे सबूत मिले कि इस युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी।

एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने हत्या के इस मामले में उत्तर प्रदेश के बदायूं के डीएम से अनुमति लेने के बाद शव को कब्र से निकाला और दोबारा पोस्टमार्टम करवाया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

static