पुलिस की शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई, 2 गाड़ियाें से 283 पेटियां शराब पकड़ी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 07:57 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): पुलिस ने दियार रोड और बाह्य सिराज के लूहरी में अवैध तरीके से ठिकाने लगाई जा रही देसी व अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की है। पुलिस ने दोनों मामलों में शराब की 283 पेटियां बरामद की हैं, वहीं 2 गाड़ियाें को भी कब्जे में लेकर आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब बरामदगी की दोनों घटनाओं को लेकर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस की कार्रवाई से शराब माफिया में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस के अनुसार भुंतर थाना पुलिस की टीम ने दियार चौक पर एक ट्राला जीप को जांच के लिए रोका, जिसमें अवैध तरीके से ले जाई जा रही देसी व अंग्रेजी शराब की खेप मिली। जब पुलिस ने कब्जे में लेकर शराब की पेटियों की गिनती की तो ये 148 पेटियां देसी शराब और 45 पेटियां अंग्रेजी शराब की पाई गईं। पुलिस ने शराब की खेप समेत ट्राला जीप (एचपी 37 एफ-9573) को भी जब्त कर लिया है। इस मामले में पंचरुखी (पालमपुर) के सतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं दूसरे मामले में लूहरी में छाबटी के पास पुलिस ने एक गाड़ी से 10 पेटियां अंग्रेजी शराब और 80 पेटियां देसी शराब की बरामद कीं। शराब की खेप के साथ जीप (एचपी 95-5522) को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसपी गौरव सिंह ने दोनों मामलों में केस दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शराब माफिया के खिलाफ आगे भी अभियान जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News