पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, मलाणा में 8 किलो 50 ग्राम चरस के साथ नेपाली गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 04:04 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन) : जिला कुल्लू में नशा तस्करों के खिलाफ कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस की टीम ने 8 किलो 50 ग्राम चरस के साथ नेपाली मूल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और अब आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। वहीं पुलिस इस बात की छानबीन में जुटी हुई है कि नेपाली मूल का व्यक्ति इतनी बड़ी मात्रा में चरस कहां से खरीद कर लाया था। आरोपी की पहचान भीम बहादुर पुत्र बल बहादुर गुरुंग निवासी वार्ड नंबर-7 झावा अंचल बागमती नेपाल के रूप में हुई है। वह मलाणा में किराये के कमरे में रहता है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम मणिकर्ण घाटी के जरी में नाकाबंदी पर थी। इसी दौरान जरी के कोटाधार के पास मलाणा की तरफ से एक व्‍यक्ति आ रहा था जाेकि सामने पुलिस को देखकर वह घबरा गया। पुलिस को शक हुआ व व्यक्ति को पकड़कर उससे पूछताछ की। जब शक के आधार पर इसकी तलाशी ली तो इसके कब्जे से उक्त मात्रा में चरस बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ पुलिस चौकी जरी में मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी गई है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने की है।
बता दें कि बीते 16 जुलाई को एसआईयू की टीम ने बंजार के गुशैणी में नाकाबंदी के दौरान नोहांडा रोपा निवासी भीमे राम के कब्जे से 7 किलो 109 ग्राम चरस बरामद की थाी। इससे पूर्व 42 किलो चरस भी बंजार में पकड़ी गई थी। इसमें 2 लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं बीते साल बंजार में प्रदेश की सबसे बड़ी चरस की खेप (111 किलोग्राम) भी बरामद की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rajneesh Himalian

Recommended News

Related News