आढ़ती के नहीं चुकाए थे 82 लाख रुपए, पुलिस ने औरंगाबाद में दबोचा सेब खरीददार

10/24/2021 9:02:55 PM

कुमारसैन (सोनी): सेब सीजन के दौरान हर वर्ष सेब बागवानों और आढ़तियों के साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी के मामले सामने आते हैं। ऐसा ही एक मामला कुमारसैन पुलिस थाना में पिछले दिनों पेश आया, जहां एक आढ़ती ने खरीददार पर सेब की बकाया राशि न देने और धमकाने का आरोप लगाया। इस पर पुलिस टीम ने एक सप्ताह में ही आरोपी को औरंगाबाद में धर दबोचा। नैशनल हाईवे-5 पर कुमारसैन के देथल में आढ़त करने वाले मां भगवती फ्रूट ट्रेडर के संचालक राजकुमार ने 15 अक्तूबर को पुलिस थाना कुमारसैन में शिकायत की, जिसमें उन्होंने एक खरीददार पर 82,16,962 रुपए की बकाया राशि न देने और धमकी देने के बारे में शिकायत की।

राजकुमार ने पुलिस को बताया कि सेब सीजन में उन्होंने औरंगाबाद महाराष्ट्र के खरीददार शाहेद शफीक को 15 गाडिय़ां सेब की दीं, जिनकी कीमत 1 करोड़ 3216962 रुपए बनी और खरीददार द्वारा उन्हें 50 लाख रुपए दिए गए, लेकिन बाकी के 8216962 रुपए देने में वह आनाकानी करने लगा और धमकी देने लगा। इस पर उन्होंने पुलिस थाना कुमारसैन में 15 अक्तूबर को शिकायत की, जिस पर पुलिस द्वारा तुरंत एक स्पैशल टीम का गठन किया गया, जिसमें कुमारसैन थाना के एएसआई मनमोहन कालिया, हैड कांस्टेबल सुरेंद्र, कांस्टेबल ईश्वर नेगी, कांस्टेबल रविंद्र, कांस्टेबल हुक्म सिंह 17 अक्तूबर को खरीददार की खोज में निकले और 20 अक्तूबर को खरीददार शाहेद शफीक को औरंगाबाद महाराष्ट्र में धर दबोचा और 23 अक्तूबर को कुमारसैन लाया।

डीएसपी चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि आरोपी को एसएचओ मोहन जोशी द्वारा कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम मामले की गहनता से जांच कर रही है। साथ ही पता लगाया जा रहा है कि उक्त खरीददार ने इसके अतिरिक्त कहीं अन्य मंडियों से भी माल की धोखाधड़ी तो नहीं की है, इस बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News