हमीरपुर में पिटाई के बाद शख्स की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने रोड पर शव रखकर लगाया जाम

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 01:19 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में 50 साल के शख्स की मारपीट के बाद मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस शख्स को पहले बुरी तरह से पीटा गया और अधमरा छोड़ दिया। बाद में उसकी मौत हो गई। मामले को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने फिलहाल सड़क जाम कर दी है। मौके पर पुलिस प्रशासन की टीमें पहुंची हुई है और लोगों को मनाने की कोशिशें जारी हैं। 

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर में नादौन का यह मामला है। गलोड़ उपमंडल के तहत गोइस पंचायत में शख्स की संदिग्ध हालात में मौत हुई है। शुरुआती तौर पर मामला हत्या का लग रहा है। बताया जा रहा है राकेश कुमार पुत्र सीता राम निवासी गोइस के साथ देर रात अज्ञात लोगों ने मारपीट की। इस दौरान रात को सड़क से गुजर रहे इसी गांव के एक शख्स ने उसे बेसुध देखा। उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। बाद में शख्स की मौत हो गई। 

घटना के बाद इसकी सूचना गांववासियों को दी। व्यक्ति दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था, वारदात के बाद लोगों में आक्रोश है और शुक्रवार सुबह लोगों ने शव सड़क पर रखकर आवाजाही बंद कर दी है। 50 वर्षीय शख्स की पत्नी की काफी वर्ष पहले मौत हो गई थी। घर में उसकी मां और एक बेटी है। छोटा भाई अलग रहता है। वहीं, शव रखकर रोड पर बिलखती शख्स की मां ने बताया कि किसी ने उसके बेटे की हत्या कर दी है। उससे घर में बेटे की मौत के बाद अंधेरा हो गया है। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News