पैट्रोल-डीजल के दाम कम होने पर लोगों ने जताई खुशी, सरकार का किया धन्यवाद

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 08:31 PM (IST)

चम्बा: देशभर में बढती महंगाई को लेकर आम जनता काफी परेशान है क्योंकि जब भी चुनावों का दौर होता है तो नेता बड़ी-बड़ी बातें करते हंै लेकिन चुनावों के बाद जनता गुमराह होकर रह जाती है। हिमाचल प्रदेश में पिछले कई महीनों से काफी महंगाई बढ़ी है। अगर बात पैट्रोल और डीजल की करें तो हिमाचल में पैट्रोल 86 रुपए कुछ पैसे पहुंच गया था। इसी के चलते लोग काफी परेशान हो चुके थे।
PunjabKesari
पैट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ौतरी को लेकर पिछले कुछ दिन पहले शिमला सहित कई जगहों में काग्रेंस द्वारा कई रोष रैलियां निकाली गईं जिसमें सरकार से कई बार मांग की गई कि पैट्रोल और डीजल के दाम कम किए जाएं ताकि जनता परेशान न हो। इसी को देखते हुए हिमाचल सरकार द्वारा बीते कल पैट्रोल और डिजल के दामों को कम कर दिया। हिमाचल सरकार का यह फैसला लोगों को काफी पसंद आया और वे सरकार का धन्यवाद कर रहे हैं।
PunjabKesari
क्या कहते हैं वाहन चालक
वहीं दूसरी ओर कार चालकों का कहना है कि पिछले कई महीनों से पैट्रोल और डीजल के दाम बढ़ गए थे, जिससे सभी लोग परेशान हो गए थे। वाहन चालकों को वाहन चलाना मुश्किल हो गया था। चालकों ने बताया कि आजकल के जमाने में गाड़ी लेना तो आसान है पर उसे चलाना बहुत मुश्किल है। पिछले कुछ दिनों में पैट्रोल के दाम आसमान छू रहे थे परन्तु पिछले कल से सरकार ने पैट्रोल और डीजल के दाम कम कर दिए, जिससे काफी राहत मिली है। उन्होंने सरकार से उम्मीद जताई है कि वह आगे भी पैट्रोल और डीजल के दाम कम करेगी ताकि आम जनता परेशान न हो।
PunjabKesari
क्या कहते हैं पैट्रोल डीलर
वहीं पैट्रोल डीलर मनीष राठौर का कहना है सरकार द्वारा पिछले कल पैट्रोल के दाम कम कर दिए गए हैं, जिससे आम जनता बहुत खुश है और आम जनता को काफी फायदा है परन्तु इससे हमें नुक्सान यह है कि हमारे पास स्टॉक पैट्रोल और डीजल पड़ा था लेकिन एकदम से दाम में कमी होने से हमें नुक्सान हुआ है परन्तु हम सरकार का धन्यवाद करते है कि उन्होंने आम जनता के लिए यह फैसला लिया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News