7 वर्षीय मासूम पर ताया ने किया दराट से हमला, लाडले को बचाने आई मां पर भी किए वार

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 05:25 PM (IST)

ऊना (अमित): जिला ऊना के हरोली उपमंडल के पंजावर गांव में 7 साल के अबोध बालक पर उसी के ताया ने दराट से वार करते हुए लहूलुहान कर डाला। आरोपी ने अपने ही भतीजे के दोनों कानों और गर्दन पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि जब आरोपी ने अपने भतीजे पर हमला किया तो उस समय बच्चा घर पर अकेला था और उसकी मां घर से बाहर किसी काम से गई थी। जैसे ही महिला घर पहुंची तो वे तुरंत अपने बेटे को उपचार के लिए ले जाने लगी लेकिन आरोपी के सिर पर खून सवार था और उसने अपनी भाभी को भी नहीं बख्शा और उस पर भी दराट से ताबड़तोड़ वार कर डाले। इस दौरान दोनों मां-बेटा बुरी तरह से घायल हो गए।
PunjabKesari

खेतों में काम कर रहे लोगों ने आरोपी के चंगुल से बचाए मां-बेटा
मां-बेटे के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास ही के खेतों में काम कर रहे किसान अवतार राणा व अन्य लोगों के साथ घटनास्थल की तरफ भागे और मां-बेटे को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। आनन-फानन में अवतार राणा ने अपनी गाड़ी में दोनों घायल मां-बेटे को रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद बच्चे को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया जबकि उसकी मां का उपचार जारी है। घायल बच्चे की पहचान 7 वर्षीय अंशित पुत्र नवीन कुमार और उसकी मां की पहचान बबीता धीमान पत्नी नवीन कुमार निवासी पंजावर के रूप में की गई है। 

पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर दर्ज किए पीड़ित महिला के बयान
मामले की जानकारी मिलते ही पंडोगा पुलिस चौकी से पुलिस टीम रीजनल अस्पताल पहुंची जहां मामले के संबंध में पीड़ित महिला के बयान दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। गौरतलब है कि महिला का पति नवीन कुमार एक उद्योग में नौकरी करता है। घटना के वक्त वह अपनी ड्यूटी पर मौजूद था जबकि जानकारी मिलने के बाद वह भी फौरन रीजनल अस्पताल पहुंचा। घायलों को अस्पताल पहुंचाने वाले अवतार राणा ने बताया कि महिला और उसके बेटे पर उनके ही रिश्तेदार ने दराट से हमला कर घायल किया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया है। 

आरोपी पुलिस हिरासत में
एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी सोहन लाल उर्फ गोल्डी को हिरासत में ले लिया गया है। बच्चे और उसकी मां की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद घटना में कुछ अन्य धाराएं भी जोड़ी जा सकती हैं। एसपी ऊना ने कहा कि इस हमले के पीछे के कारणों बारे भी पता किया जा रहा है कि आखिरकार आरोपी ने यह कदम क्यों उठाया। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News