पाक को सबक सिखाना चाहता है हिमाचल का अक्षय कुमार, पढ़िए पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2017 - 03:44 PM (IST)

हमीरपुर: भारतीय सेना में शामिल होकर हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर का रहने वाला मासूम अक्षय कुमार पाकिस्तान को सबक सिखाना चाहता है। दरअसल वह अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता है। वह शहीद सूबेदार शशि कुमार के बेटे हैं। बताया जाता है कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में बीते मंगलवार को पाकिस्तान की गोलीबारी में घायल हुए जूनियर कमिशन ऑफिसर (जेसीओ) ने बुधवार को दम तोड़ दिया था। सूबेदार की उम्र महज 45 साल थी। 
PunjabKesari

31 अगस्त को होना था रिटायर  
खास बात यह है कि सूबेदार शशि कुमार उर्फ नीटू भारतीय सेना की 19 पंजाब रेजिमेंट में सेवारत थे और 31 अगस्त को रिटायर होकर घर आने वाले थे। लेकिन उससे पहले ही वह देश के लिए कुर्बान हो गए। उधर, जब उनके शहीद होने की सूचना नादौन स्थित उनके पैतृक गांव गलोल में मिली तो वहां मातम का माहौल छा गया। शहीद शशि कुमार अपने पीछे दो बेटियां प्रियंका शर्मा और आंचल शर्मा, बेटा अक्षय शर्मा, पत्नी शोभा शर्मा के अलावा बुजुर्ग मां-बाप संतोष देवी और पृथ्वी चंद को छोड़ गए हैं।  
PunjabKesari

पढ़िए पूरा मामला
सेना के प्रवक्ता के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना ने पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर मंगलवार सुबह पौने 12 बजे छोटे हथियारों, स्वचालित हथियारों से अकारण अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। लेकिन, नौशेरा सेक्टर में पाक के अकारण संघर्ष विराम उल्लंघन किए जाने की घटना में जेसीओ सूबेदार शशि कुमार पाकिस्तान की गोलाबारी में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। उनका कमांड अस्पताल उधमपुर में उपचार चल रहा था, जहां उन्होंने बुधवार को दम तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News