भाजपा ने कुछ नहीं किया, प्रदेश के मौजूदा सियासी हालात के लिए कांग्रेस खुद जिम्मेदार : जयराम

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 06:40 PM (IST)

शिमला (कुलदीप): नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के मौजूदा सियासी हालात के लिए कांग्रेस पार्टी खुद जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कुछ नहीं किया, सब कुछ कांग्रेस के भीतर घटित हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार को अनैतिक तरीके से बचाया जा रहा है। ऐसे में यदि सरकार भविष्य में रहेगी तो चलेगी नहीं। जयराम ठाकुर यहां पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस के 6 बागी विधायकों की सदस्यता को समाप्त करने के निर्णय को भी गलत बताया। उन्होंने कहा कि पहले कटौती प्रस्ताव पर विपक्ष को वोटिंग की अनुमति नहीं मिली। उसके बाद बजट को पास करवाने के लिए भाजपा के 15 विधायकों को निष्कासित कर दिया गया तथा फिर सोची-समझी रणनीति के तहत 6 बागियों की सदस्यता को समाप्त कर दिया गया।

जल्दबाजी में लिए निर्णयों से सीएम की छवि हो रही प्रभावित
जयराम ठाकुर ने आरोप लगाया कि जल्दबाजी में लिए निर्णयों से सीएम की छवि प्रभावित हो रही है। उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री का यह कहना कि अगर बागी वापस आना चाहें तो उनका स्वागत है, इससे बड़ा कोई मजाक नहीं हो सकता। इससे लगता है कि मुख्यमंत्री को यह समझ में नहीं आ रहा है कि क्या कहा जा रहा है।

त्रिदेव व पंच परमेश्वर सम्मेलन में शामिल हुए नेता प्रतिपक्ष
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने शिमला के बनूटी में त्रिदेव और पंच परमेश्वर सम्मेलन को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है। इस समय सबसे बड़े सी ब्रिज और सबसे लंबे केबल ब्रिज देश की शान को बढ़ा रहे हैं। इसी कारण देश के लोग प्रधानमंत्री को गारंटी का दूसरा नाम मानते हैं। ऐसे में नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय है। इस अवसर पर सांसद सुरेश कश्यप, विधायक सुखराम चौधरी, बलवीर वर्मा, प्रकाश राणा, डाॅ. जनक राज, लोकेंद्र कुमार, दीपराज, पूर्व मंत्री डाॅ. राजीव सहजल, पूर्व जिला अध्यक्ष रवि ठाकुर, मंडल अध्यक्ष यशपाल ठाकुर और मंडल महामंत्री रोशन लाल सहित अन्य पदाधिकारी, कार्यकर्त्ता, संबंधित त्रिदेव और पंच परमेश्वर उपस्थित थे।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News