अब निरुपमा को इंसाफ दिलाने के लिए नई मुहिम, मासूम ने बयां किया दर्द (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 11:54 AM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): सोलन के उपमंडल दाडलाघाट में हाईटेंशन बिजली की चपेट में आई 10 वर्षीय निरुपमा को इंसाफ दिलाने के लिए कोर्ट का सहारा लिया जाएगा। हाई वोल्टेज करंट से अपना दाहिना बाजू गंवा चुकी निरुपमा को 'हिमाचल बचाओ मंच' के संस्थापक एस.एस गुलेरिया की अध्यक्षता में धर्मशाला पहुंची निरुपमा ने अपना दर्द बयां किया। इस दौरान उनके साथ आए उसके पिता राजेश और नाना छोटे राम और मनवीर भी उसके साथ पहुंचे हुए थे। 
PunjabKesari

निरुपमा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी 10 फरवरी, 2018 को बच्चों के साथ खेल रही थी और 11000 वोल्टेज की विद्युत लाइनों की चपेट में आ गई थी। पीजीआई चंडीगढ़ में उसका हाथ काटना पड़ा था। उन्होंने बताया कि उनकी मासूम बेटी के साथ इतना बड़ा हादसा होने के करीब चार माह बीत जाने के बाद भी कोई नेता उनकी मदद करने के लिए नहीं आया। उन्होंने कहा कि अब तक जिला प्रशासन ने उनकी बेटी की कटी हुई बाजू की कीमत 15 हजार रुपए लगाई है। साथ ही उन्होंने बताया कि बिजली बोर्ड के कर्मचारी अब उनके परिवार पर मामले को दबाने का दबाव बना रहे हैं। 
PunjabKesari

मंच के संस्थापक ने कहा कि मंच पहले भी करंट से अपने दोनों बाजू गंवा चुके नवल कुमार की लड़ाई को कोर्ट में जीत कर उसे 1 करोड़ 25 लाख रुपए का मुआवजा दिला चुके हैं। इसके अलावा चंबा जिला से संबध रखने वाले अजय को भी इंसाफ दिलाने में प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि हैरानी इस बात कि है कि इतना लंबा अरसा बीत जाने के बाद भी कोई सरकारी मदद पीड़ित मासूम निरुपमा को आज दिन तक नहीं मिल पाई है। उन्होंने कहा कि अब मंच निरुपमा को इंसाफ दिलाने के लिए कोर्ट का सहारा लेगा। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News