कैबिनेट मीटिंग में शामिल हुए नवनिर्वाचित सांसद किशन कपूर, मंत्रियों-अधिकारियों को बांटी मिठाई(Video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 12:26 PM (IST)

शिमला: कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद एवं प्रदेश सरकार में खाद्य, नागरिक एवं उपभोक्ता मामले मंत्री किशन कपूर ने शनिवार को मंत्रिमंडल बैठक में भाग लिया। वर्तमान सरकार में मंत्री के तौर पर उनकी यह अंतिम बैठक थी। उन्होंने मंत्रिमंडल बैठक के दौरान मौजूद सभी मंत्रियों एवं अधिकारियों को मिठाई भी बांटी। किशन कपूर ने राज्यपाल आचार्य देवव्रत से भी राजभवन जाकर मुलाकात की। इस दौरान राज्यपाल ने किशन कपूर को जीत की बधाई भी दी। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी मुलाकात की तथा लोकसभा चुनाव की जीत के लिए उन्हें बधाई दी।
PunjabKesari, Cabinet Meeting Image

रिकॉर्ड मतों से जीत के लिए मुख्यमंत्री ने दी बधाई

मुख्यमंत्री ने भी किशन कपूर को रिकॉर्ड मतों से जीत के लिए बधाई देने के अलावा उम्मीद जताई कि वह देश की सबसे बड़ी पंचायत संसद में प्रदेश की आवाज को बुलंद करेंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों ने केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार सरकार बनने पर प्रसन्नता जताई। उनका कहना था कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में अनुराग ठाकुर को राज्य मंत्री के तौर पर शामिल किए जाने से प्रदेश को लाभ मिलेगा।

जनता की उम्मीदों पर उतरूंगा खरा : कपूर

नवनिर्वाचित सांसद किशन कपूर ने कहा कि वह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वह जनमत का सम्मान करते हुए प्रदेश के लिए केंद्र सरकार से हरसंभव मदद उपलब्ध करवाने की कोशिश करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News