पड़ोसी ने पहले चोरी से खींच लिए अश्लील फोटो, फिर महिला से की हैवानियत

7/9/2020 6:22:11 PM

डमटाल (ब्यूरो): डमटाल क्षेत्र के एक गांव की महिला ने डमटाल पुलिस थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। मामला नूरपुर थाना के तहत रैहन चौकी होने के कारण डमटाल पुलिस थाना में जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को नूरपुर थाना को भेज दिया है। डमटाल के एक गांव की रहने वाली महिला ने अपनी भाभी व भाई के साथ डमटाल पुलिस थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए कहा कि उसकी शादी रैहन क्षेत्र के एक गांव में हुई है। उसके 2 लड़के हैं और उसका पति पंजाब में प्राइवेट जॉब करता है।

पीड़िता ने बताया कि मार्च माह में उसके ससुराल में उसके पड़ोसी ने चोरी से बाथरूम में नहाते समय उसके फोटो खींच लिए। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी देकर उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा और कहा कि यदि ऐसा नहीं किया तो उसके फोटो सोशल मीडिया पर डाल देगा।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि मार्च माह की 28 तारीख को आरोपी उसके घर पर आया और उसे धमकाते हुए उससे जबरदस्ती की। इसके बाद भी उसने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़ित महिला के ससुराल वालों को जब इस बात का पता चला तो पीड़ित महिला अपने मायके डमटाल में आकर रहने लग पड़ी। पीड़िता ने मायके वालों को आपबीती सुनाई, जिस पर पीड़ित महिला ने भाई और भाभी के साथ आकर डमटाल पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है।

डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि महिला के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला रैहन चौकी का होने के चलते डमटाल पुलिस थाना में जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को नूरपुर थाना को प्रेषित कर दिया गया है।


Vijay

Related News