Himachal: मंडी में 9 मील के पास वनवे ट्रैफिक, जानें राज्य के नैशनल हाईवे का स्टेटस

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 10:44 AM (IST)

हिमाचल डैस्क: हिमाचल प्रदेश में रविवार को अधिकांश इलाकाें में मौसम साफ है। वहीं नैशनल हाईवे पर आवाजाही की बात करें तो ट्रैफिक सुचारू रूप से चल रहा है। आइए जानें राज्य के किस जिला में नैशनल हाईवे की स्थिति क्या है।

राजधानी शिमला में हल्के बादलों के साथ धूप खिली है। शिमला-सोलन, शिमला-बिलासपुर, शिमला-रामपुर एनएच यातायात के लिए खुले हैं। -संतोष (शिमला)

चम्बा में मौसम साफ है और धूप खिली है। भरमौर-चम्बा-पठानकोट एनएच वाहनों की आवाजाही के लिए खुला है। -काकू चौहान (चम्बा)

कुल्लू में मौसम साफ और धूप खिली हुई है। चंडीगढ़-मनाली एनएच और औट-लुहरी एनएच सहित अन्य सड़कें यातायात के लिए खुली हैं। -शंभू प्रकाश (कुल्लू)

मंडी जिला में रविवार सुबह धूप निकलने के साथ मौसम साफ है। मनाली-चंडीगढ़ पंडोह के 9 मील में वनवे वाहनों के लिए खुला है। पंडोह-औट के मध्य पंडोह डैम से कुछ दूरी पर कैंची मोड़ में कल्वर्ट डालने का काम के चलते सड़क वनवे है, जबकि कुल्लू के लिए वैकल्पिक मार्ग मंडी-कटौला-बजौरा सड़क एलएमवी वाहनों की आवाजाही के लिए खुली है। -रजनीश हिमालयन (मंडी)

जिला कांगड़ा में आज मौसम साफ है। धूप निकली हुई है। धर्मशाला से शिमला व पठानकोट एनएच पर यातायात सामान्य रूप से चला हुआ है। पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर वाहनों की आवाजाही यथावत बनी हुई है। -जिनेश, भृगु (धर्मशाला-पालमपुर)

हमीरपुर में आज मौसम साफ है और धूप खिली हुई है। जिला से होकर गुजरने वाले एनएन-103 धर्मशाला से शिमला वाया हमीरपुर और एनएच-3 हमीरपुर से मंडी वाया टौणीदेवी और अन्य सड़कों पर वाहनों की आवाजाही जारी है। -राजीव (हमीरपुर)

सिरमौर जिला के मुख्यालय नाहन में मौसम साफ है और धूप खिली हुई है। जिला के तीनों नैशनल हाईवे पांवटा साहिब-शिलाई, कालाअंब-पांवटा साहिब-देहरादून और नाहन-कुमारहट्टी यातायात के लिए पूरी तरह से खुले हैं।  -आशु (नाहन)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News