मोदी का पुतला फूंकते बाल-बाल बचे कांग्रेसी, बड़ा हादसा टला  (Watch Pics)

punjabkesari.in Thursday, Aug 02, 2018 - 02:11 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना जिला कांग्रेस ने राफेल विमान खरीद मामले को लेकर केंद्र की मोदी सरकार के विरुद्ध रोष रैली निकाली। इस दौरान कांग्रेसियों ने पीएम मोदी का पुतला भी फूंका। पुतला फूंकते समय कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष और दो कार्यकर्ता आग की चपेट में आ गए लेकिन गनीमत रही आग कम थी और कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। कांग्रेस ने महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज राफेल मामले की जांच करवाने की मांग उठाई है। वहीँ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राम कुमार ने कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर पलटवार किया है। राम कुमार ने कहा पहले कांग्रेस हिमाचल में इटली से आये सेब के पौधों में हुए घोटाले पर जबाब दे। 
PunjabKesari

जिला कांग्रेस ऊना ने वीरवार को जिला मुख्यालय पर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ राफेल सौदा मामले पर हल्ला बोला। कांग्रेस के रोष प्रदर्शन में विधायक सतपाल रायजादा, पूर्व विधायक कुलदीप कुमार, पूर्व विधायक राकेश कालिया और जिलाध्यक्ष वीरेंद्र धर्माणी मौजूद रहे। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विश्राम गृह से लेकर मिन्नी सचिवालय तक रोष रैली निकाल मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीँ पुराना बस अड्डा चौंक पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका लेकिन पुतले को आग के हवाले करते ही आग की लपटों ने कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष विवेक शर्मा और दो कार्यकर्ताओं को अपनी चपेट में ले लिया। 
PunjabKesari

कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने समय रहते आग को बुझाया और एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। इसके बाद कांग्रेसी नेताओं ने डीसी ऊना राकेश प्रजापति के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भी भेजा। ज्ञापन के माध्यम से जिला कांग्रेस ने राफेल खरीद मामले की उच्चस्तरीय जांच करवाने की मांग भी उठाई। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र धर्माणी ने कहा कि जिस राफेल विमान को यूपीए की सरकार के समय 600 करोड़ में खरीदा जा रहा था आज उसी विमान को 1600 करोड़ में खरीदा जा रहा है। उन्होंने कहा कि मात्र चार साल में ही एक विमान पर एक हजार करोड़ रुपये बढ़ना घोटाले की ओर संकेत करता है। धर्माणी ने कहा कि जब कांग्रेस के लोग इस मामले पर जबाब मांगते है तो केंद्र सरकार जबाब देने की बजाय इसे आंतरिक सुरक्षा का मामला करार दे रही है। 
PunjabKesari

वहीं प्रदेशभर में हो रहे कांग्रेस के रोष प्रदर्शनों पर भाजपा ने भी पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राम कुमार ने कहा कि यूपीए सरकार के समय रहे रक्षा मंत्री ने ही फ्रांस के साथ राफेल से जुडी जानकारियों को सार्वजनिक न करने का समझौता किया था। राम कुमार ने कहा कि राफेल पर हो हल्ला करने वाली कांग्रेस ने पहले इटली से बोफोर्स घोटाला किया और अब हिमाचल में कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान इटली से सेब के पौधे मंगवाने में बड़ा घोटाला सामने आया है। राम कुमार ने कहा कि कांग्रेस इटली से सेब के पौधों में हुए घोटाले पर अपना जबाब दे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News