कांग्रेस की समन्वय समिति में पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा का नाम शामिल, उपचुनाव में प्रचार से बनाई दूरी

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 09:55 PM (IST)

धर्मशाला (सौरभ): धर्मशाला उपचुनाव में उतरने से इंकार के बाद संगठन से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने प्रचार से भी किनारा कर लिया है। नई दिल्ली में मौजूद सुधीर शर्मा ने हालांकि अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर पार्टी हाईकमान से उपचुनाव के लिए समय न देने की मजबूरी जाहिर की है। सुधीर ने पंजाब केसरी से बातचीत में कहा कि वह जल्द ही इलाज के लिए विदेश रवाना हो रहे हैं, ऐसे में वह उपचुनाव के लिए प्रचार नहीं कर सकेंगे। उन्होंने भाजपा में शामिल होने की अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए दोहराया कि यह उनके विरोधियों की साजिश है।

10 सदस्यीय समन्वय कमेटी में सुधीर का नाम सबसे ऊपर

खास बात यह है कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने धर्मशाला उपचुनाव में पार्टी की तैयारियों को धरातल पर उतारने के लिए शनिवार को 10 सदस्यीय समन्वय कमेटी का गठन किया है, जिसमें सुधीर का नाम सदस्य के तौर पर सबसे ऊपर रखा गया है। समन्वय कमेटी में केवल सिंह पठानिया को सदस्य सचिव व कुलदीप पठानिया को मीडिया समन्वयक की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा पूर्व सांसद चंद्र कुमार, पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी, विधायक पवन काजल व आशीष बुटेल सहित जिला कांगड़ा कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुमन वर्मा, धर्मशाला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश कपूर और मेयर देवेंद्र जग्गी को कमेटी का सदस्य बनाया गया है।

दाड़ी में ब्लॉक कांग्रेस के दफ्तर पर ताला

पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के उपचुनाव लडऩे से किनारा करने के बाद दाड़ी स्थित ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय पर ताला लटक गया है। सूत्रों के अनुसार पूर्व मंत्री ने दाड़ी में निजी खर्च पर भवन किराए पर लिया था जिसमें पार्टी कार्यालय चलाया जा रहा था। 2 दिन पहले तक इसी कार्यालय में उपचुनाव को लेकर तमाम रणनीतियां बुनी जा रही थीं लेकिन अब पार्टी कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है व भवन से सुधीर शर्मा की फोटो वाले बोर्ड भी हटा लिए गए हैं। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश कपूर ने कार्यालय बंद करने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के लिए अब किसी और जगह कार्यालय स्थापित किया जाएगा। पार्टी के उम्मीदवार विजयइंद्र कर्ण की जीत के लिए ब्लॉक कांग्रेस दिन-रात काम करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News