Shimla: संजौली मस्जिद विवाद के बीच नगर निगम के वास्तुकार का तबादला, प्रोजैक्ट निदेशक को सौंपा अतिरिक्त कार्यभार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 06:44 PM (IST)

शिमला (वंदना): संजौली मस्जिद अवैध निर्माण विवाद को गहराता देख सरकार ने नगर निगम के वास्तुकार महबूब अली शेख के तबादला आदेश जारी कर दिए हैं। महबूब अली शेख को उनके मूल जल शक्ति विभाग भेजा गया है। बुधवार को निगम के वास्तुकार ने रिलीव कर ठियोग में ज्वाइनिंग दे दी है। सरकार ने अभी निगम के नए वास्तुकार के पद पर नई तैनाती नहीं दी है, ऐसे में नगर निगम ने प्रोजैक्ट निदेशक धीरज कुमार को निगम के वास्तुकार का अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया है। 

बता दें कि संजौली मस्जिद निर्माण मामले पर स्थानीय लोग निगम की एपी ब्रांच के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगा चुके हैं। इसके चलते पिछले कई दिनों से मामला गर्माया हुआ है, ऐसे में सरकार ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए महबूब अली शेख का तबादला कर दिया है।

 नगर निगम के मेयर सुरेंद्र चौहान ने कहा कि निगम महबूब शेख का तबादला कर दिया गया है। उनकी जगह पर प्रोजैक्ट निदेशक को कार्यभार सौंपा गया है। जब तक एपी के पद पर स्थायी नियुक्ति नहीं होती है, तब तक प्रोजैक्ट निदेशक वास्तुकार का जिम्मा संभालेंगे। संजौली में मस्जिद के अवैध निर्माण मामले पर 5 अक्तूबर को आयुक्त कोर्ट में पेशी होनी है। इससे पहले जेई को ताजा स्टेटस रिपोर्ट भी देने के निर्देश दिए गए हैं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News