मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- मोदी सरकार को लाइलाज बीमारी(Video)

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 04:46 PM (IST)

पांवटा साहिब(रोबिन) : पांवटा साहिब में उनके स्वागत के लिए पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मुकेश अग्निहोत्री ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आवाहन किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर लताड़ लगाई। हालांकि केंद्र सरकार पर बरसते हुए मुकेश अग्निहोत्री के बोल भी बिगड़े। उन्होंने यहां तक कह दिया कि केंद्र की मोदी सरकार लाइलाज बीमारी है। उन्होंने कहा कि अब इस बीमारी को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। उन्होंने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को मोदी सरकार की बड़ी नाकामी करार दिया है।
PunjabKesariउन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर प्रदेश को कर्ज में डूबोने का भी आरोप जड़ा है और केंद्र से मिली आर्थिक मदद पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है। केंद्र सरकार पर मुकेश अग्निहोत्री की टिप्पणी पर बीजेपी भी हमलावर हो गई है। प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर ने इसे कांग्रेसी नेताओं को बौखलाहट बताकर उनकी मानसिकता पर सवाल उठाए हैं। वहीं मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र सरकार के तानाशाह रवैये पर भी खूब खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करने की अपील की है।
PunjabKesariमुख्यमंत्री ऑफिस के एक उच्च अधिकारी पर छेड़छाड़ के आरोप को मुकेश अग्निहोनी ने बेहद गंभीर बताया है और इसे उन्हें मीटू कैंपेन का हिस्सा बताकर सरकार की तरफ से उचित कार्रवाई की मांग की है। हरिद्वार जाने से पहले पांवटा साहिब में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने आगामी चुनावों के लिए अभी से ही जुट जाने की अपील की है। वहीं केंद्र और राज्य सरकार की नाकामियों को घर-घर तक पहुंचाकर बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करके चुनावों में जीत हासिल करने का दावा किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News