मुकेश अग्निहोत्री ने फिर जयराम सरकार पर बोला जुबानी हमला, जानिए क्या कहा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 03:21 PM (IST)

ऊना (अमित): नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने एक बार फिर जयराम सरकार पर जुबानी हमला बोला है। ऊना के शिवाजी मॉडल स्कूल के वार्षिक समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे मुकेश अग्निहोत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए सीएम जयराम ठाकुर के बयान पर पलटवार किया। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस द्वारा दी जाने वाली चार्जशीट पर सीएम जयराम धमकाने और डराने वाली भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम कांग्रेस की चार्जशीट पर जबाबी कार्रवाई की बात कर रहे हैं तो करें, उन्हें किसने रोका है। 

चार्जशीट की परंपरा भाजपा ने की थी शुरू

मुकेश ने कहा कि चार्जशीट की परंपरा भाजपा ने ही शुरू की थी और पिछली सरकार के खिलाफ बनाई चार्जशीट में खुद जयराम ठाकुर चार्जशीट कमेटी के सदस्य थे। मुकेश ने कहा कि भाजपा ने तो चरित्रहनन वाली चार्जशीट दी थी जबकि कांग्रेस तथ्यों के आधार पर चार्जशीट देगी। उन्होंने कहा कि सरकार को जबाब देना होगा कि एक साल में सरकार स्कूली विद्यार्थियों को वर्दी, लैपटॉप और बैग क्यों नहीं दे पाई। मुकेश ने कहा कि सरकार बताये कि 87 दिन एक मंत्री के पास वर्दी की फाइल क्यों पड़ी रही जबकि सरकार जश्न मनाने और हार डलवाने में ही व्यस्त रही। इस दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने एक बार फिर बाबा रामदेव को जमीन देने के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने का प्रयास किया। 

अग्निहोत्री बोले- इन्वेस्टर मीट में पिछड़ गई प्रदेश सरकार

अग्निहोत्री ने कहा कि 10 हजार करोड़ की टर्नओवर वाले बाबा रामदेव को सरकार ने कौड़ियों के भाव में जमीन दे दी जबकि प्रदेश का कोई गरीब 2 मरला जमीन भी मांगे तो सरकार बहाने बनाती है। वहीं प्रदेश सरकार द्वारा इन्वेस्टर मीट करवाए जाने को लेकर मुकेश ने कहा कि कांग्रेस इन्वेस्टर मीट के पक्ष में है, लेकिन जयराम सरकार इस मामले में उत्तराखंड से पिछड़ गई है। मुकेश ने कहा कि सरकार जून में इन्वेस्टर मीट करवाने की बात कर रही है तब तक तो मोदी भी पीएम नहीं रहेंगे फिर इन्वेस्टर मीट कैसे कामयाब होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News