56 के हुए मुकेश अग्निहोत्री, कार्यकर्ताओं ने ऐसे मनाया B''day (PICS)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 05:58 PM (IST)

ऊना (अमित): नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री मंगलवार को 56 साल के हो गए। हरोली ब्लॉक कांग्रेस ने उनके जन्मदिन पर घालूवाल गांव में कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में मुकेश अग्निहोत्री ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की।
PunjabKesari

इस अवसर पर जहां युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर लगाया, वहीं महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने भजन कीर्तन और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए अपने नेता को जन्मदिवस की बधाई दी। अग्निहोत्री के जन्मदिवस पर हरोली ब्लॉक कांग्रेस द्वारा घालूवाल में कार्यक्रम आयोजित किया गया। 
PunjabKesari

इस दौरान युवा कांग्रेस द्वारा लगाए गए रक्तदान शिविर का शुभारंभ भी किया। रक्तदान शिविर में 61 युवाओं ने रक्तदान कर पुण्य कमाया। मुकेश अग्रिहोत्री ने अपने जन्मदिन पर समर्थकों संग केक काटा। मुकेश अग्निहोत्री ने जब अपनी धर्मपत्नी सहित केक काटा तो हैप्पी बर्थ डे टू यू के शब्दों व तालियों की गड़गड़ाहट के साथ हॉल गूंज उठा। जिला ऊना ही नहीं बल्कि प्रदेशभर से लोग उनको जन्मदिवस की बधाई देने के लिए पहुंचे हुए थे। हरोली ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष विनोद बिट्टू ने कहा कि अग्निहोत्री ने हरोली विधानसभा क्षेत्र को एक मॉडल विधानसभा क्षेत्र बनाया है।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News