मंडी संसदीय क्षेत्र के सभी हलकों के समग्र विकास के लिए बराबर बांटी जाएगी सांसद निधि : प्रतिभा सिंह

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 09:16 PM (IST)

नेरचौक (ब्यूरो): बल्ह विधानसभा क्षेत्र के 2 दिवसीय दौरे पर दूसरे दिन नेरचौक में पहुंचीं सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के मंडी संसदीय क्षेत्र के सभी हलकों के समग्र विकास के लिए सभी हलकों में सांसद निधि को बराबर बांटा जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन ने हिमाचल प्रदेश में हाल ही में हुए 4 उपचुनावों में चारों की चारों सीटें कांग्रेस की झोली में डाल अहंकारी सत्ताधारी पार्टी को बता दिया है कि अब वह भाजपा की दमनकारी नीतियों से तंग आ चुके है और उन्हें सत्ता से बेदखल करना चाहती है। उन्होंने कहा कि बल्ह के विकास के लिए हॉलीलॉज के दरवाजे पहले की तरह खुले हैं। बल्ह विधानसभा के चुने गए प्रतिनिधियों द्वारा जो मांगें उनके समक्ष प्रस्तुत की गई हैं उन्हें पूरा करने का पूरा प्रयास करेंगी और यदि अगर बजट में कमी रहेगी तो उसे डीसी मंडी के माध्यम से पूरा करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि बतौर जिलाध्यक्ष प्रकाश चौधरी संगठन को मजबूत करने में लगे हुए हैं। बल्ह की जनता को इन्हें आगामी चुनावों में जिताकर विधानसभा में भेजना है, उन्हें फिर से मंत्रिमंडल में अहम रोल दिया जाएगा। 

नेरचौक मेडिकल काॅलेज को भेंट की जाएगी एंबुलैंस

नेरचौक जोन के अध्यक्ष रजनीश सोनी और स्थानीय युवाओं द्वारा सांसद से नेरचौक मेडिकल काॅलेज में पूर्व मुख्यमंत्री स्व. राजा वीरभद्र सिंह के नाम पर एंबुलैंस भेंट करने की मांग की गई, जिस पर सांसद ने हामी भरी। वहीं भारतीय किसान यूनियन टिकैत के जिला अध्यक्ष खूब राम द्वारा किसानों की समस्याओं को सांसद के समक्ष रखा गया। इसके अलावा विभिन्न पंचायत प्रधानों, जिला परिषद सदस्यों, बीडीसी सदस्यों, नगर परिषद पार्षदों ने अपनी-अपनी मांगें सांसद के समक्ष रखीं। 

शराब, भू व खनन माफिया को प्राप्त है राजनीतिक संरक्षण

सरकार पर सांसद ने हमला करते हुए कहा कि 4 साल में भाजपा सरकार के संरक्षण में शराब माफिया, भू-माफिया, खनन माफिया व अन्य माफिया फले-फूले हैं। संबंधित विभाग इन पर कोई कार्रवाई नहीं कर पाए हैं, क्योंकि इन्हें सरकार का संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने कहा कि जहरीली शराब बेचने वाले माफिया को कांग्रेस के साथ जोड़कर सरकार अब अपनी नाकामियों को छिपाना चाहती है जबकि माफिया किसी दल का नहीं होता, बल्कि माफिया समाज विरोधी होता है। ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश चौधरी ने कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह द्वारा सांसद निधि आबंटित करने के लिए जो दौरे शुरू किए गए हैं वे काबिलेतारीफ हैं। 

ये रहे मौके पर मौजूद

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस महामंत्री चेत राम ठाकुर, जिला प्रवक्ता योगेश सैणी, महिला कांग्रेस अध्यक्ष रिंकू चंदेल, जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष तरुण ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष अजय ठाकुर, जिला ओबीसी अध्यक्ष ओम प्रकाश सैणी, रोशन लाल कपूर, मोहन ठाकुर, जिला महासचिव प्रदीप शर्मा, बल्ह कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर, इंटक अध्यक्ष बल्ह भूपेंद्र गुलेरिया, महिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश रावत, नगर निगम पार्षद अलकनंदा हांडा, मोनिषा, नवीन राणा, सतीश ठाकुर, मांडल प्रधान वीरेंद्र गुलेरिया, बडसू प्रधान गोविंद राम, दिनेश नायक, नप नेरचौक के पार्षद नर्मदा अभिलाषी, अभिषेक, विजय, मीना, पूर्व पार्षद आलम राम, सरस्वती ठाकुर, अमरप्रीत कौर तथा विभिन्न पंचायतों के प्रधान, उपप्रधान, बूथ कमेटियों के अध्यक्ष व सदस्यगण मौजूद रहे। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News