अब विधायक रमेश धवाला ने पवन राणा को दी ये नसीहत, पढ़ें खबर

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 03:47 PM (IST)

शिमला (योगराज): भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा व योजना आयोग के उपाध्यक्ष एवं विधायक रमेश धवाला के बीच चल रही आपसी जंग थमने का नाम नहीं ले रही। दोनों के बीच की जंग को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी काफी चर्चा है। रमेश धवाला ने संगठन के मुखिया को तालमेल के साथ आगे बढऩे की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि मुझे किसी से कोई नाराजगी नहीं है और वह 20 साल से सक्रिय राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह कोई पहली बार विधायक नहीं बने हैं। छोटे-मोटे झगड़े हर घर में होते रहते हैं और राजनीति में एक-दूसरे की टांग खींचने का काम किया जाता है।

संगठन और सरकार में जरूरी है तालमेल

उन्होंने कहा कि कुछ लोग गलत राजनीति कर रहे हैं और मेरे खिलाफ झूठी बातें फैला रहे हैं। मैंने अपनी बात मुख्यमंत्री के सामने रखी है और मुख्यमंत्री ने सभी बातों का हल निकालने की बात कही है लेकिन कुछ अभी भी गलत प्रचार कर रहे हैं जो संगठन के लिए ठीक नहीं है। संगठन का काम पार्टी को संगठित रखने का है और सरकार जनता का काम करती है। दोनों के बीच तालमेल जरूरी है अन्यथा संगठन में विघटन तय है।

कुछ चमचे दे रहे मामले को तूल

उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री के कहने पर बोलना बंद कर दिया है लेकिन कुछ चमचे मामले को तूल दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि संगठन के मुखिया जातिवाद पर लोगों बांटने का काम कर रहे हैं। मुझे कोई मिनिस्ट्रिया नहीं हुआ है, मैं किसी के पास मंत्री पद की सिफारिश लेकर नहीं गया और न ही किसी के बोलने से मंत्री पद मिलता है। जो भाग्य में होता है वह मिलकर रहता है, उसे कोई छीन नहीं सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News