ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के बीच दिल्ली जा सकते हैं MLA रमेश धवाला

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 11:14 PM (IST)

शिमला: ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के बीच राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष व जवालाजी के विधायक रमेश धवाला दिल्ली रवाना हो सकते हैं। सूत्रों के अनुसार इस दौरान वह पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से भी मिल सकते हैं। हालांकि अभी दिल्ली जाने का कार्यक्रम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों की मानें तो वह मंगलवार को दिल्ली रवाना हो सकते हैं। सोमवार को वह धर्मशाला में होने वाली एक बैठक में भाग लेंगे।

धवाल और पवन राणा के बीच तनातनी का माहौल

बता दें कि राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला और पार्टी के संगठन मंत्री पवन राणा के बीच बीते कुछ समय से आपसी तनातनी बनी है। इसी के परिणामस्वरूप दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर जुबानी तीर छोडऩे में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस मामले को सत्ता और संगठन ने भी गंभीरता से लिया है। इसके तहत बीते दिनों शिमला में सत्ता और संगठन की बैठक भी हुई, जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने की थी। इसके साथ ही देखा जाए तो प्रदेश सरकार में मंत्री के 2 पद खाली चल रहे  हैं।

अंदरखाते मंत्री पद की दौड़ में रमेश धवाला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उपचुनाव के बाद मंत्रिमंडल विस्तार की बात कह चुके हैं, ऐसे में सूत्रों के अनुसार रमेश धवाला भी अंदरखाते मंत्री पद की दौड़ में हैं। इसी कड़ी में धवाला दिल्ली जाकर पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के समक्ष ताजा राजनीतिक घटनाक्रम सहित अन्य मामलों पर अपना पक्ष रख सकते हैं। पूर्व में वह दो बार राज्य सरकार में मंत्री पद पर रह चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News