भाजपा राज में प्रदेश में कानून व्यवस्था का निकला जनाजा : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 06:43 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): प्रदेश में निरंतर बढ़े अराजक माहौल के कारण हिमाचल की वादियां अशांत होने लगी हैं। अराजकता और बदअमनी इस कदर बढ़ी हैं कि अब बात-बात पर प्रदेश में गोली चलने लगी है। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रैस बयान में कही है। सोमवार देर रात को हरोली के दुलैहड़ में कांग्रेस कार्यकर्ता की गोली मारकर सरेआम हत्या की गई है। मृतक का भतीजा इस बखौफ वारदात में घायल हुआ है। राणा ने कहा कि इस बेखौफ वारदात को बीजेपी के एक नेता के बयान के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अंजाम दिया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल बयान में बीजेपी के नेता ने कहा है कि ऊना-हरोली में जल्द ही बूस्टर डोज दी जाएगी। राणा ने पूछा है कि क्या यही है वो बूस्टर डोज जिसने कांग्रेसी कार्यकर्ता की जान ली है। राणा ने कहा कि माहौल खराब करने व समाज में नफरत फैलाने में जहर बुझे बयानों के लिए यह नेता पहले भी सुर्खियों में रहा है। राणा ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि भाजपा राज में कानून व्यवस्था की जनाजा निकल चुका है। सामाजिक सुरक्षा के साथ-साथ जानमाल की सुरक्षा भी अब राम भरोसे है। क्योंकि सिस्टम पर से जनता का भरोसा उठ चुका है। प्रदेश की टॉप ब्यूरोक्रेसी अफसरशाही के बेलगाम होने के बयान दे रही है। जबकि बीजेपी सब ठीक है कह कर सिर्फ खुद को तसल्ली दे रही है। 
PunjabKesari

राणा ने की ये घोषणाएं
विधायक राणा सुजानपुर की विभिन्न पंचायतों में आयोजित जनसंवाद कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सुजानपुर के सराहकड़ गांव में रास्ता निर्माण व सुरक्षा दीवार के लिए 1 लाख रुपए की देने की घोषणा की। यह रास्ता संजीव कुमार की पशुशाला से लेकर अजय कुमार की पशुशाला तक निर्मित किया जाएगा। इसी के साथ कटियारा में सराय भवन के निर्माण के लिए 2 लाख रुपए, ग्राम पंचायत दरोगण पती कोट के ठाणा में हरिजन बस्ती में श्मशान घाट के ऊपर सैड डालने के लिए 2 लाख रुपए, ठाणा में ही सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए 5 लाख रुपए देने की घोषणा राणा ने की। 

बरसात की तरह बीजेपी की निक्कमी सरकार भी जाने वाली है
राणा ने जनसंवाद में कहा कि अब बरसात आकर चली गई है और बीजेपी की निक्कमी सरकार भी जाने वाली है। विकास के नाम पर चुनावी वक्त में बगलें झांक रही बीजेपी अब झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का असफल प्रयास कर रही है लेकिन जनता अब बीजेपी के झूठ और झांसों को समझ चुकी है। जनता सही समय का इंतजार कर रही है ताकि बीजेपी की तानाशाह व निक्कमी सरकार को विदा किया जा सके।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News