पीठ दिखाने की बजाय जनता के सवालों का जवाब दे भाजपा : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 04:58 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): सुजानपुर के विधायक और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा है कि देश की जनता को ढेरों सपने दिखाकर सत्ता में आई भाजपा अब लगातार जनता के सवालों से कतरा रही है और असली मुद्दों से पीठ दिखा रही है लेकिन चुनावों में भाजपा को इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा। जारी बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता लगातार भाजपा नेताओं से सवाल पूछ रही है लेकिन भाजपा नेता कोई संतोषजनक जवाब देने की बजाय असली मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

राजेंद्र राणा ने कहा कि जनता लगातार सवाल कर रही है कि देश में महंगाई और बेरोजगारी किसने बढ़ाई। फौज में युवाओं के नियमित भर्ती के रास्ते बंद करने के लिए अग्निवीर योजना कौन सरकार लेकर आई। किस सरकार ने 400 का सिलेंडर 1200 रुपए तक पहुंचा दिया। राजेंद्र राणा ने कहा कि देश की जनता यह भी सवाल पूछ रही है कि क्या भाजपा अब भी अपने उस नारे पर कायम है, जिसमें उसने देश की जनता से कहा था कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार या फिर भाजपा ने अपने उस नारे से भी अपना पीछा अब छुड़वा लिया है और महंगाई को लेकर भाजपा का स्टैंड बदल गया है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा नेताओं को देश में लगातार बढ़ रही महंगाई पर अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए। देश में भयंकर होती जा रही बेरोजगारी की समस्या पर भी भाजपा को जनता को स्पष्टीकरण देना चाहिए क्योंकि अब देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। फिर भी युवा हताश, निराश और बेरोजगार हैं। उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना से देश की सेना कितनी मजबूत हो रही है और युवाओं का भविष्य कितना सुरक्षित हो रहा है, इस बारे भी पूरे तथ्यों के साथ भाजपा को आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह योजना लाकर भाजपा ने देश के युवाओं के लिए सेना में स्थायी नौकरी पाने के रास्ते बंद कर दिए हैं।

राजेंद्र राणा ने कहा कि जनता भाजपा सरकार से यह सवाल भी पूछ रही है कि उसके कार्यकाल में किसानों, बागवानों, कर्मचारियों और आउटसोर्स कर्मियों सहित हर तबके के लोगों को अपनी मांगों को लेकर सड़क पर क्यों आना पड़ा है। उन्होंने ने कहा कि डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपए की जो दुर्गति भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुई है, उतनी इतिहास में कभी नहीं हुई। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जितनी तेजी से रुपए का मूल्य गिर रहा है, उससे दुगनी तेजी से जनता का भाजपा पर भरोसा उठ रहा है। राणा ने कहा कि देश व प्रदेश की जनता लगातार भाजपा नेताओं से सवाल पूछ रही है और भाजपा लगातार अपनी पीठ दिखाने में लगी है। उन्होंने कहा जनता के सब्र का पैमाना छलक रहा है और इस चुनाव में जनता भाजपा को उसकी वायदाखिलाफी के लिए करारा सबक सिखाने को तैयार बैठी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News