जुमले व कसीदे गढ़ना BJP का काम, मैं जो कहता हूं करके दिखाता हूं : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 03:49 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों के लिए विधायक राजेंद्र राणा ने लाखों रुपए के विकास कार्य स्वीकृत किए हैं। जारी प्रैस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि विधायक निधि से ग्राम पंचायत जंगल में श्मशानघाट के रास्ते के निर्माण के लिए डेढ़ लाख व एक अन्य रास्ते के लिए 1 लाख, ग्राम पंचायत डेरा में गांव टिक्कर के संपर्क मार्गों के लिए 2 लाख तथा चरोट (कलमुनी) संपर्क मार्गों के लिए 1 लाख तथा मझोग-सुल्तानी पंचायत के गांव बल्ली में जंजघर के मुरम्मत कार्य के लिए 1 लाख रुपए स्वीकृत किए हैं।
PunjabKesari, MLA Rajender Rana Image

दर्जनों कार्यों को जल्द मिलेगा बजट

उन्होंने कहा कि वह जो कहते हैं, उसे करके भी दिखाते हैं। भाजपा नेताओं की तरह उन्हें केवल जुमले व कसीदे गढ़ना नहीं आते हैं और न ही कभी झूठ बोलकर दूसरों के करवाए विकास कार्यों को अपना बताने का हुनर रखते हैं। ऐसे करतब भाजपा के कलाकार ही बेहतर जानते हैं। उन्होंने कहा कि अभी दर्जनों विकास कार्य उनकी पाइपलाइन में है, जिनके लिए शीघ्र धनराशि स्वीकृत कर अमलीजामा पहनाया जाएगा।
PunjabKesari, MLA Rajender Rana Image

जनता की सेवा के लिए हर समय तत्पर व तैयार

उन्होंने कहा कि वह स्वयं जनता के बीच जाकर उनके दुख-दर्द व समस्याएं सांझा करते हैं फिर भी किसी व्यक्ति तक न पहुंचे हों तो बेझिझक उनके पास आकर अपनी समस्या बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र का हर व्यक्ति उनके परिवार का सदस्य है तथा जनता की सेवा के लिए वह हर समय तत्पर व तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News