जनता ने घर बिठाया है, अब सुर्खियों में बने रहना चाह रहे जयराम ठाकुर : अनिरुद्ध सिंह

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 11:23 PM (IST)

शिमला (राक्टा): नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को प्रदेश की जनता ने घर में बिठाया है और वह खाली बैठे हैं, ऐसे में अब सुर्खियों में रहने के लिए वह राज्य सरकार के खिलाफ तथ्यहीन बयानबाजी कर रहे हैं। ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने रविवार को शिमला में एक कार्यक्रम में भाग लेने के उपरांत मीडिया से यह बात कही। उन्होंने अनौपचारिक बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि अवैध निर्माण से जुड़े मसलों पर पूर्व भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री होते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कोई कदम नहीं उठाया और आज जब लोगों द्वारा मामले उठाए जाने पर सरकार इस दिशा में कानून के अनुसार काम कर रही है, तो उन्हें परेशानी हो रही है। 

नेता ने किसी भी मंत्री पर कोई सवाल नहीं उठाया 
अनिरुद्ध सिंह ने राज्य सरकार के एक मंत्री के खिलाफ एक सीपीएस द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि किसी भी नेता ने किसी भी मंत्री पर कोई सवाल नहीं उठाया और न ही सरकार के खिलाफ कुछ गलत कहा है। ये जरूर है कि कई दफा किसी को इसकी पूरी जानकारी नहीं होती है कि मंत्री, विधायक या किसी पार्टी नेता ने किसी संदर्भ में क्या कुछ बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस एकजुट है और सरकार बेहतर कार्य कर रही है। अनिरुद्ध सिंह ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली और नीतियों को जनता ने सराहा है, जिसे विपक्ष पचा नहीं पा रहा है। ऐसे में जनता को गुमराह करने के लिए आधारहीन बयानबाजी की जा रही है।

बैठक में भाग लेने गए थे दिल्ली
मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि वह दिल्ली में एक बैठक में भाग लेने गए थे, जो बीते 26 सितम्बर को हुई थी। कुछ लोग उनके दिल्ली दौरे को गलत तरीके से प्रचारित कर रहे हैं, जो सही नहीं है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News