प्रवासी मर्डर केस : शव सड़क पर रखकर किया चक्का जाम, पुलिस के खिलाफ लगाए नारे

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2017 - 05:30 PM (IST)

कांगड़ा: बीते शनिवार देर रात हुए प्रवासी मर्डर मामले में पुलिस जांच से नाराज परिजनों और प्रवासी के सहयोगियों ने रविवार को कांगड़ा तहसील चौक पर शव को सड़क पर चक्का जाम कर दिया। इस दौरान परिजनों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही और बीते कल भी मौके पर देरी से पहुंची थी। इससे खफा परिजन रविवार सुबह पुलिस थाना के बाहर जुटना शुरू हुए। इसके बाद जैसे ही पुलिस ने उन्हें शव सौंपा तो उन्होंने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिससे कांगड़ा में लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने के लिए प्रवासी के परिजनों से बात की लेकिन जाम नहीं खोला गया। 
PunjabKesari
पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वारदात के चंद घंटों के बाद ही पुलिस ने देर रात करीब एक बजे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था जबकि दूसरे को रविवार सुबह गिरफ्तार किया। पकड़े गए 2 में से एक की पहचान सैंकी शर्मा (23) के रूप में हुई है। हालांकि पकड़ा गया दूसरा आरोपी कौन है पुलिस इसकी पहचान अभी सार्वजनिक नहीं कर रही है। बताया जा रहा है कि मर्डर केस में एक आरोपी अभी तक फरार है जिसकी तलाश के लिए पुलिस की करीब 4 टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। 
PunjabKesari
PunjabKesari
इसलिए कर दी प्रवासी की हत्या
बताया जा रहा है कि झगड़े की वजह शराब पीकर हुड़दंग मचाना था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीनों आरोपी शराब पीकर हो हल्ला कर रहे थे, जब प्रवासी युवक ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो गुस्साए युवकों ने उसके साथ मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया। बहरहाल पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी की तलाश जारी है तथा जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News