मैडीकल कॉलेज का निरीक्षण करने चम्बा पहुंची MCI Team, स्वास्थ्य सुविधाओं का लिया जायजा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 05:14 PM (IST)

चम्बा (ब्यूरो): मैडीकल काऊंसिल ऑफ इंडिया (एमसीआई) की टीम ने चम्बा मैडीकल कॉलेज का निरीक्षण किया। एमसीआई की 3 सदस्यीय टीम मंगलवार को सुबह मैडीकल कॉलेज में पहुंची। इसके बाद टीम ने अस्पताल के वार्डों और लैबों का निरीक्षण किया। वहीं मैडीकल कॉलेज के भवन का जायजा भी लिया। इसके बाद कक्षा कमरों व उनमें उपलब्ध सुविधाओं का निरीक्षण किया। एमएस ऑफिस पहुंचकर टीम के प्रतिनिधियों ने अस्पताल में उपलब्ध करवाई जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली। काफी देर तक मैडीकल कॉलेज के एमएस डॉ. राजेश गुलेरी के साथ एमसीआई के प्रतिनिधि बातचीत करते रहे।
PunjabKesari, MS Office Image

मैडीकल कॉलेज की व्यवस्था को लेकर हालांकि टीम संतुष्ट दिखी लेकिन टीम ने कॉलेज की निरीक्षण की रिपोर्ट को सांझा नहीं किया। इसके बाद इस टीम ने कुष्ठ रोग अस्पताल और मैडीकल कॉलेज के प्रधानाचार्य ऑफिस सहित अन्य कार्यालयों का भी जायजा लिया और चिकित्सकों सहित अन्य स्टाफ से बातचीत की। यही नहीं, दस्तावेजों को भी खंगाला। निरीक्षण के दौरान मैडीकल कॉलेज प्रबंधन के सदस्य भी टीम के साथ रहे। एमसीआई की टीम दोपहर बाद तक यहां डटी रही।

बुधवार को भी एमसीआई टीम मैडीकल कॉलेज का निरीक्षण करेगी। मैडीकल कॉलेज के एमएस डॉ. राजेश गुलेरी का कहना है कि एमसीआई की टीम मैडीकल कॉलेज पहुंची थी। टीम ने मैडीकल कॉलेज का निरीक्षण किया। अब तक के निरीक्षण में टीम यहां मिल रही स्वास्थ्य सुविधाओं व अन्य व्यवस्थाओं से काफी हद तक संतुष्ट दिखी। बुधवार को दोबारा टीम मैडीकल कॉलेज की व्यवस्थाओं का जायजा लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News