POK में सर्जिकल स्ट्राइक पर बोली शहीद तिलक राज की पत्नी, कहा-खून का बदला खून

punjabkesari.in Tuesday, Feb 26, 2019 - 11:33 PM (IST)

ज्वाली: भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर विभिन्न मोर्चों पर अपनों को खोने वाले शहीदों के परिजनों ने संतुष्टि प्रकट की है। खून के बदले खून की मांग कर रहे परिजनों ने पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाने की मांग की है। 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में अपने पति को खोने वाले शहीद तिलक राज की पत्नी सावित्री देवी का कहना है कि भारत को आगे भी इसी तरह की कार्रवाई करनी चाहिए ताकि पाकिस्तान फिर कभी ऐसी हरकत न करे। उन्होंने कहा कि आगे भी जब पाकिस्तान ऐसी नापाक हरकत करे तो उसको ऐसे ही जवाब दिया जाए ताकि पाकिस्तान कभी दोबारा ऐसी नापाक हरकत करने से पहले हजार बार सोचे।

दुश्मनों के और शव चाहते हैं शहीद के पिता

शहीद के पिता अपने बेटे की शहादत के बदले अभी दुश्मनों के और शव चाहते हैं। तिलक के पिता लाइक राम ने कहा कि खबरों में बताया जा रहा है कि कार्रवाई से 300 से ज्यादा दुश्मन मरे हैं, जो अभी कम हैं। उन्होंने कहा कि सरकार सभी दुश्मनों को खत्म करे ताकि किसी का सुहाग न उजड़े या किसी के बच्चों के सिर से पिता का साया न उठे।

पाकिस्तान को सबक जरूरी था

शहीद नायब सूबेदार राजिंद्र सिंह की पत्नी ललिता कुमारी ने कहा कि पाकिस्तान वालों ने पुलवामा में हमारे सैनिकों को शहीद करके गलत काम किया था जिसका उन्हें अंजाम भुगतना पड़ा है। पाकिस्तान को एक कठोर जवाबी हमले की जरूरत है जिसे सेना के द्वारा किया जा रहा है। वहीं नगरोटा से शहीद राहुल की मां आरती ने कहा कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के आतंकी क्षेत्रों में हमला करके खून का बदला खून के रूप में लिया है। भारत की तरफ बुरी नजर रखने वालों को ऐसा सबक सिखाना बहुत जरूरी था। शहीद राजकुमार के बेटे रोहित का कहना है कि भारतीय सेना ने आज जो भी कार्रवाई पाकिस्तान के खिलाफ की है यह बहुत अच्छा निर्णय है। पाकिस्तान को होश में लाने के लिए यह कदम उठाना ही चाहिए था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News