मनकोटिया बोले-CM वीरभद्र का लाई डिटैक्टर टैस्ट करे CBI

punjabkesari.in Tuesday, Aug 01, 2017 - 11:38 PM (IST)

धर्मशाला: पर्यटन विकास बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष विजय सिंह मनकोटिया ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को घेरते हुए सी.बी.आई. से मुख्यमंत्री का पॉलीग्राफी, लाई डिटैक्टर व नार्को टैस्ट करवाने की मांग की है। धर्मशाला में प्रैस वार्ता के दौरान मनकोटिया ने सी.बी.आई. से अपनी जांच के दायरे को बढ़ाकर सी.डी. कांड व शारीरिक शोषण मामले की भी दोबारा जांच किए जाने की मांग की। इसके अतिरिक्त उन्होंने प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की, वहीं विधानसभा चुनाव करवाने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री या तो बौखलाहट या परेशानी या फिर भ्रष्टाचार व मनी लांड्रिंग मामले के चलते अपनी जुबान पर नियंत्रण नहीं रख पा रहे हैं और अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री समेत परिवार के सभी सदस्य जमानत पर 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री समेत उनके परिवार के सभी सदस्य जमानत पर चल रहे हैं और  जमानत उन्हीं को लेनी पड़ती ह,ै जिनके खिलाफ  न्यायालय में मामले चल रहे हों। उन्होंने कहा कि सी.डी. कांड में उनके बयान बदलवाने के लिए सी.एम. के निजी सचिव खुद उनके पास पहुंचे थे और एक सुझाव पत्र भी उन्हें दिया गया था, जिसके तहत बयान कोर्ट में दें। उन्होंने मुख्यमंत्री से अपने अनाप-शनाप बयानबाजी को लेकर नियंत्रण रखने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि निजी सचिव का दिया गया सुझाव पत्र आज भी उनके पास मौजूद है और मुख्यमंत्री ने यदि अनाप-शनाप बयानबाजी का दौर बंद नहीे किया तो यह उनके हित में नहीं होगा। 

हम 2 दीवाने सही लेकिन जमानत पर नहीं
मनकोटिया ने मुख्यमंत्री के उस बयान पर भी ऐतराज जाहिर किया है कि जिसमें उन्होंने 2 नेताओं को दो दीवाने कहकर संबोधित किया था। उन्होंने कहा कि हम तो दो दीवाने सही हैं लेकिन हम जमानत पर नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News