मंडी के पड्डल मैदान में होगा खली का International Wrestling शो, इस दिन से मिलेंगी टिकटें (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 01:08 PM (IST)

मंडी (नीरज): 29 जून को मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में होने जा रहे रेसलिंग के इंटरनेशनल शो की टिकटें 20 जून के बाद मंडी में बिकना शुरू हो जाएंगी। हालांकि टिकटों का रेट अभी तय नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही इसे भी तय कर दिया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद द ग्रेट खली ने मंडी में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान दी। सोमवार को खली अपनी प्रॉडक्शन टीम के साथ पड्डल मैदान पहुंचे और यहां सारी स्थिति का जायजा लिया। 
PunjabKesari

उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत में बताया कि इवेंट की तैयारियां शुरू हो गई हैं और 29 जून को देश का पहला रेसलिंग का इंटरनेशनल शो मंडी के पड्डल मैदान में होगा। इसके लिए विदेशी रेसलर के नाम भी फाइनल हो गए हैं। पोलो, ग्रीमसन, बोडीस्लीथ, एलेक्स राइली, केडी फास्ट, जेबी जेमसन और क्रिस ने इस फाइट में शामिल होने की हामी भर दी है। इसमें चार महिला रेसलर भी होंगी और लोगों को इनकी फाइट देखने का मौका भी मिलेगा। खुद खली भी रिंग में उतरेंगे और उनके साथ देश के 30 नामी रेसलर भी इसका हिस्सा बनेंगे।
PunjabKesari

खली के साथ हुई प्रॉडक्शन टीम ने पड्डल मैदान का बारिकी से अध्ययन किया। टीम ने पूरे इवेंट को लेकर रूपरेखा बनाना शुरू कर दिया है। कहां से एंट्री होगी, कहां से एग्जिट, कहां से दर्शक आएंगे और कहां से वीवीआईपी, कहां पार्किंग होगी और कहां पर रिंग बनाया जाएगा, इस बात को लेकर पूरी रूपरेखा बनाई जा रही है। खली ने बताया कि टीम ने फिजीकली विजिट कर दिया है और अब जल्द ही मैदान को इवेंट के लिए सजाने का काम शुरू हो जाएगा। उल्लेखनीय है कि इस शो में देश के कई कैबिनेट मंत्री, फिल्मी हस्तियां और प्रदेश सरकार के मंत्री व विधायक विशेष अतिथि के रूप में शामिल होंगे। जबकि सीएम जयराम ठाकुर इस इवेंट के मुख्यातिथि होंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News