जंगल में पशु चराने गए व्यक्ति पर तेंदुए ने किया हमला, मौके पर मौत

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 08:01 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के करसोग उपमंडल के पांगणा के तहत पज्यानु गांव में तेंदुए ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर घटनास्थल का मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए करसोग के सिविल अस्पताल पहुंचाया। दिनदहाड़े तेंदुए के इस हमले से पूरे गांव के लोगों में दहशत का माहौल है।
PunjabKesari, Deadbody Image

जानकारी के मुताबिक पज्यानु गांव का 50 वर्षीय राम सिंह हर रोज की तरह पशुओं को  चराने के लिए जंगल में गया था। जब वह जंगल में पशुओं को चराते समय बैठकर आराम कर रहा था तो उसी वक्त राम सिंह पर तेंदुए ने अचानक पीछे से हमला कर दिया। हमले के वक्त व्यक्ति के मुंह से जोर से एक चीख निकली, जिसे सुनकर साथ लगते घर से एक व्यक्ति बाहर निकला और शोर मचाते हुए घटनास्थल की ओर दौड़ा। इतने में गांव के कई लोग एकत्रित हो गए और उनका शोर सुनकर तेंदुआ घटनास्थल से भाग गया।

लोगों ने मौके पर पहुंचते ही तुरन्त इसकी सूचना पांगणा पुलिस चौकी को दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। जब दूरभाष पर डीएसपी करसोग अरुण मोदी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि तेंदुए के हमले से राम सिंह की मौत हुई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News