पंचायती चुनावों की जीत के बाद विधायक राजेंद्र राणा का नागरिक अभिनंदन

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 05:38 PM (IST)

हमीरपुर : सुजानपुर में पंचायती राज चुनावों के बाद चले जीत और जश्न के जोश के बीच सुजानपुर क्षेत्र की राजनीति में गहरी पैठ रखने वाले विधायक राजेंद्र राणा का कहीं नागरिक अभिनंदन हो रहा है तो कहीं राणा जीते हुए प्रतिनिधियों का अभिनंदन करके बधाईयां दे और ले रहे हैं। जीत के जश्न की गहमागहमी में रविवार 31 जनवरी का दिन सुजानपुर के लिए विशेष रहा। जनप्रतिनिधियों की जीत के जश्न से लबरेज हमीरपुर की ग्राम पंचायत काला अंब के भारीं गांव में नव निर्वाचित उपप्रधान संतोष राणा के आवास पर आयोजित धन्यावाद समारोह में राजेंद्र राणा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, जहां विधायक राजेंद्र राणा का स्थानीय जनता ने ढोल- नगाड़ों से भरपूर स्वागत किया।

राणा ने इस अवसर पर भारीं गांव के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि भारीं गांव में संतोष राणा की जीत विकास व विश्वास की जीत है। मैं उम्मीद करता हूं कि संतोष अपने काम में पूरी तरह संतोषजनक उतरेंगे। इसी कड़ी में ग्राम पंचायत लंबरी के नवनिर्वाचित प्रधान धनी राम के आवास पर पहुंचे। राणा ने कहा कि भरोसे और विश्वास के प्रतीक धनीराम को प्रधान चुन कर लंबरी पंचायत की जनता धन्य हुई है। धनीराम अपने काम के दम पर क्षेत्र के विकास की आस पर  खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में विकास के लिए धन की कमी नहीं आएगी, इसका मैं भरोसा दिलाता हूं। उन्होंने कहा कि पंचायती राज चुनावों में बीजेपी द्वारा जिस तरह से छल, बल, धन व शराब का प्रयोग जनादेश ठगने के लिए किया है उससे यह बात उभर कर आती है कि सत्ता की हवस में बौखलाई बीजेपी के मंसूबे प्रदेश के भाईचारे के लिए लगातार खतरनाक साबित होते जा रहे हैं। इस पर जनता को अंकुश लगाना होगा।

इसी बीच विधायक राजेंद्र राणा ने चमयोला में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन भी किया व लदरौर में क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन में भी शिरकत की। सुबह राणा ने पटलांदर हाउस में पहुंचे जनप्रतिनिधियों के साथ जीत के जश्न के समारोह में भाग लिया। यहां पंटलादर हाऊस में विभिन्न पंचायतों के जीते हुए जनप्रतिनिधि बधाई देने के लिए पहुंचे थे। राणा ने इस अवसर पर जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि पंचायतों में मिला जनादेश सेवा  व साधना का बेहतर मौका प्रदान कर रहा है जिस पर खरा उतरना अब जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी है। मैं पूरी उम्मीद कर रहा हूं कि कांग्रेसी विचारधारा से जीत कर आए जनप्रतिनिधि इस जनादेश के आदेश पर खरा उतरेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News