भाजपा जल्द बदले अपने पन्ना प्रमुख सम्मेलन का नाम : कुलदीप

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 06:02 PM (IST)

कुल्लू  (मनमिंदर): हिमाचल प्रदेश में जगह-जगह भाजपा द्वारा जिस पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। उस पर कांग्रेस पार्टी को कड़ी आपत्ति है। कुल्लू में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि भाजपा जो चाहे सम्मेलन आयोजित करे। उसमें कांग्रेस को कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन पन्ना प्रमुख में जो 30 वोटर की लिस्ट होती है वह सभी भाजपा विचारधारा के नहीं होते हैं।

लोकसभा चुनावों की आहट हो चुकी है

 कुलदीप राठौर ने कहा कि 30 वोटरों में कोई भी वोटर किसी भी विचारधारा का हो सकता है और उन्होंने भाजपा को यह अधिकार नहीं दिया है कि उनके ऊपर कोई पन्ना प्रमुख बैठा हो, ऐसे में भाजपा को तुरंत इस सम्मेलन का नाम बदलना चाहिए। कुलदीप राठौर ने कहा कि देश पर अब लोकसभा चुनावों की आहट हो चुकी है और कई लोगों ने भी प्रत्याशी पद के लिए आवेदन करना शुरू कर दे दिए हैं। हिमाचल प्रदेश में भी आवेदन आ रहे हैं और कांग्रेस पार्टी कार्यालय में कोई भी कार्यकर्ता का 31 जनवरी तक अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकता है। उन्होंने कहा कि उसके बाद चुनाव कमेटी द्वारा इन सभी आवेदनों पर चर्चा की जाएगी और कुछ नामों को केंद्रीय चुनाव समिति के समक्ष भेजा जाएगा।

प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था व अर्थव्यवस्था पर चिंता व्यक्त की

 केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा जिस प्रत्याशी को टिकट दिया जाएगा। कांग्रेस पार्टी उसे जिताने के लिए जी जान से कार्य करेगी, वहीं कुलदीप राठौर ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था व अर्थव्यवस्था पर भी अपनी चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि 1 साल के भीतर प्रदेश में अपराध का ग्राफ ऊपर चढ़ा है। मुख्यमंत्री जगह-जगह जाकर शिखर की ओर हिमाचल की बात तो करते हैं लेकिन सत्यता यह है कि हिमाचल आज हर क्षेत्र में सिर्फ नीचे ही गिरा है, ऐसे में अब जनता का एक साल के भीतर ही भाजपा से मोह भंग हो चुका है। उन्होंने कहा कि वह अब पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और जगह-जगह जाकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक भी ली जा रही है, वहीं कार्यकर्ताओं की मदद से आप हिमाचल की चारों सीटों में कांग्रेस के प्रत्याशी ही विजय होंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News