कुल्लू दशहरा : SaReGaMaPa फेम रूपाली जग्गा के गीतों पर नाचे दर्शक

punjabkesari.in Thursday, Oct 05, 2017 - 01:13 AM (IST)

कुल्लू: कुल्लू दशहरा उत्सव की 5वीं सांस्कृतिक संध्या में सारेगामापा फेम रूपाली जग्गा ने लाल चंद प्रार्थी कलाकेंद्र में रंग जमाते हुए सभी का मन जीत लिया। इस दौरान रूपाली जग्गा ने एक से बढ़कर एक गीत गाकर दर्शकों को नचाया। रूपाली जग्गा की प्रस्तुति के दौरान कई दर्शक अपने-अपने स्थानों पर नाचते हुए नजर आए। इस दौरान दर्शकों ने रूपाली जग्गा के हरेक अंदाज को सीटियों और तालियों से खूब सराहा और रूपाली जग्गा ने भी 5वीं सांस्कृतिक संध्या में चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 
PunjabKesari
शहनाई वादन के साथ हुई संध्या की शुरूआत
5वीं सांस्कृतिक संध्या की शुरूआत शहनाई वादन के साथ हुई। इसके बाद विभिन्न क्षेत्रों से आए स्थानीय कलाकारों ने अपनी-अपनी प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का मनोरंजन किया। इसके बाद विनय शंकर बिलासपुर, जगदीश सरकाघाट, चंदेल म्यूजिकल ग्रुप शिमला, रोशनी जस्टा, कार्तिक म्यूजिकल गु्रप, एलाइस वुड बैंड शिमला, महेंद्र म्यूजिकल ग्रुप, मयंक म्यूजिकल ग्रुप, मनीषा चोपड़ा धर्मशाला, आई.एस. चांदनी भुट्टी, हिमाचल की आवाज के विजेता एवं वॉयस ऑफ कार्निवाल विनोद कुमार शांसी ने अपने गीतों से कलाकेंद्र में दर्शकों का भरपूर का मनोरंजन किया।
PunjabKesari
इसके बाद किन्नौर से आए सांस्कृतिक दल ने किन्नौरी नृत्य पेश कर सभी को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया। इसके बाद कुल्लू कर्मचारी वैल्फेयर एसोसिएशन ने भी अपनी प्रस्तुति दी। 5वीं सांस्कृतिक संध्या में मंडलायुक्त मंडी बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे। 
PunjabKesari
गुजरात और तमिलनाडु की संस्कृति ने किया आकर्षित 
अंतर्राज्यीय सांस्कृतिक दलों में गुजरात और तमिलनाडु से आए सांस्कृतिक दलों ने बेहतरीन प्रस्तुति देकर सभी का ध्यान आकर्षित किया। इसके बाद अंतर्राष्ट्रीय सांस्कृतिक दल बुलगारिया ने अपने शानदार नृत्य से दर्शकों का मनोरंजन किया। बुलगारिया की सांस्कृतिक विविधता को दर्शकों ने खूब सराहा। इसके बाद कुल्लू के लोकप्रिय कलाकार एवं वॉयस ऑफ हिमाचल के विजेता रमेश ठाकुर ने फिल्मी, कुल्लवी और लाहौली गीतों को गाकर दर्शकों को झूमने के लिए विवश कर दिया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News