सरकार के 3 साल के जश्न पर कांग्रेस ने साधा निशाना, जानिए क्या बोले कुलदीप सिंह राठौर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 05:53 PM (IST)

शिमला (योगराज): प्रदेश सरकार के कार्यकाल के 3 साल पूरे होने पर सरकार जश्न मनाने की तैयारी में है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला में जश्न को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक भी की है और कार्यक्रम को साधारण और कोविड प्रोटोकॉल के तहत आयोजित करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार के 3 साल पूरे हुए हैं इसलिए महामारी के दौर में जश्न के कार्यक्रम को सीमित किया गया। वहीं कांग्रेस ने जश्न को लेकर सवाल उठाए हैं और कहा कि सरकार ने 3 साल में कोई जश्न के लायक काम किया नहीं है और सरकार के पास उपलब्धि बताने के लिए कुछ भी नहीं है केवल वाहवाही बटोरने का काम सरकार कर रही है और कोरोना काल मे जश्न मनाने की आवश्यकता ही क्या है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कोविड-19 के कारण प्रदेश की वर्तमान स्थिति पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है, जिसमें इस माहमारी से निपटने के लिए सरकार से आवश्यक कदम उठाने की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पहले भी सरकार को प्रदेश की सीमाएंं खोलने से पहले आगाह किया था कि पूरी सावधानी के साथ ही प्रदेश में सैलानियों व बाहरी राज्यों से आने वाले मजदूरों को प्रवेश करने की व्यवस्था की जानी चाहिए परन्तु प्रदेश सरकार ने कांग्रेस की बातों को नजरअंदाज किया और आज प्रदेश के लोग सरकार की उपेक्षा के कारण गम्भीर परिणाम भुगत रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पत्र में सरकार से तुरन्त उचित कदम उठाने की मांग की है और कांग्रेस पार्टी की ओर से पूर्ण सहयोग करने का भरोसा दिलाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कोरोना काल में हिमाचल प्रदेश में मजदूरो, गरीबों, प्रवासी मजदूरों सहित हर वर्ग की हरसम्भव मदद की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News